एस श्रीसंत 9 साल बाद वापसी करने को तैयार, केरल टीम में शामिल

नई दिल्ली: अनुभवी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) 38 साल की उम्र में एक बार फिर लाल गेंद क्रिकेट में वापसी करने को तैयार हैं।

2013 में आईपीएल में कथित स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में फंसने के बाद से ही वो क्रिकेट से दूर थे। उन पर पहले लाइफटाइम बैन लगाया था, जिसे घटाकर बाद में 7 साल का कर दिया गया था। अब श्रीसंत को फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में केरल ने अपनी रणजी ट्रॉफी की 24 सदस्‍यीय टीम में जगह दी है।

श्रीसंत 9 साल के इंतजार के बाद क्रिकेट के इस फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं। उन्‍होंने 2013 में पिछला फर्स्‍ट क्‍लास मैच खेला था। ईरानी कप में शेष भारत के लिए वो मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतरे थे। केरल टीम में जगह मिलने के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की।

श्रीसंत ने शेयर किया वीडियो

श्रीसंत ने लिखा कि मेरे प्‍यारे राज्‍य के लिए 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में वापसी करके अच्‍छा लग रहा है। इसके लिए सभी का आभारी हूं। श्रीसंत आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग में कथित रूप से शामिल थे, जहां उन्‍हें अजीत चंदीला और अंकित चव्‍हाण के साथ दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। भारतीय गेंदबाज ने पिछले सीजन सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी की थी।

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज सचिन बेबी इस सीजन केरल की अगुआई करेंगे। जबकि विकेटकीपर बल्‍लेबाज विष्‍णु विनोद को उपकप्‍तान बनाया गया है। वहीं सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टी20 और विजय हजारे वनडे ट्रॉफी दोनों में केरल की अगुआई करने वाले संजू सैमसन बतौर खिलाड़ी ही रणजी ट्रॉफी में हिस्‍सा लेंगे।