तारीख, जगह सब फिक्स, केएल राहुल-एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इस दिन करने वाले हैं शादी

टीम इंडिया का एक और स्टार बैटर बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी रचाने जा रहा है। केएल राहुल जल्द ही एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी करने वाले हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि केएल राहुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया में नहीं चुना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राहुल और अथिया 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बीसीसीआई से परिवारिक कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी
केएल राहुल ने शादी के लिए छुट्टी ली है। केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 दोनों ही सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने बीसीसीआई से परिवारिक कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी है।

सुनील शेट्टी की इकलौती बेटी हैं अथिया
रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर पटेल ने भी परिवारिक कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी है। बताया जा रहा है कि वह भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीसीसीआ ने ट्वीट करके इस बारे में जानदारी दी थी। कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है केएल राहुल और अथिया की शादी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला में मौजूद लग्जरी बंगले में होगी। अथिया सुनील शेट्टी की इकलौती बेटी हैं। सुनील ने पिछले साल कहा था कि वो जल्द से जल्द अपनी बेटी की शादी करना चाहते हैं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौको पर दोनों को साथ देखा जाता है। विदेश दौरे पर भी अथिया राहुल के साथ जाती रही हैं।

नई भूमिका में नजर आए केएल राहुल
बता दें की विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एस्सीडेंट के बाद केएल राहुल टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर के तौर पर खेल रहे हैं। उन्हें बल्लेबाजी क्रम में भी पांचवें नंबर पर उतारा जा रहा है, क्योंकि शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में राहुल ने उपयोगी रन बनाए थे।