चलो बुलावा आया है, सिर्फ 3 हजार के खर्चे पर करिए मां वैष्णो देवी के दर्शन

अगर आप सस्ते में मां वैष्णो देवी के दर्शन करना चाहते हैं, तो IRCTC आपके लिए एक खास टूर पैकेज लाया है. जिसके जरिए आप कम कीमत में और सुविधा के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शन कर सकते हैं. इस टूर पैकेज के जरिए आप महज 3 हजार रुपये में मां वैष्णो देवी जा सकते हैं. आइये इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानते हैं.

आईआरसीटीसी के इस वैष्‍णो देवी टूर पैकेज में आप थर्ड एसी में 3500 रुपये देकर सफर कर सकते हैं. इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं और वहीं से ऑनलाइन टिकट भी बुक करा सकते हैं.

IRCTC का यह सस्ता वैष्णो देवी टूर पैकेज नई दिल्‍ली से रोजाना शाम को शुरू होता है. यह टूर पैकेज तीन दिन का है जिसमें श्रद्धालु वापस दिल्ली लौटकर आते हैं. श्रद्धालु जनवरी के पूरे महीने में इस टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं और मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा सकते हैं. महीने के तीसों दिन इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

श्री शक्ति फुल डे दर्शन नामक इस टूर पैकेज में यात्रियों को श्री शक्ति एक्‍सप्रेस के थर्ड एसी में यात्रा कराई जाएगी. इस टूर पैकेज में श्रद्धालुओं को सुबह नाश्‍ता आईआरसीटीसी की तरफ से मिलेगा और कटरा में रहने की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की तरफ से ही की जाएगी, यानि कि सिर्फ आपको पैकिंग करके स्टेशन तक पहुंचना है.

इस टू पैकेज में श्रद्धालुओं को दोपहर और रात के खाने के पैसे अलग से देने होंगे. कंफर्ट क्लास में यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को प्रति व्यक्ति 3515 रुपये देने होंगे और 5 से 11 साल के बच्‍चों के लिए वो अलग बर्थ ले सकते हैं. इस टूर पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी और तीसरे दिन श्रद्धालु इस टूर पैकेज के तहत वापस दिल्ली लौट आएंगे.