हाथों की ये रेखाएं बताती हैं आपके पास दौलत आएगी या नहीं,इस तरह की लकीरों पर छप्पर फाड़ बरसता है पैसा

by Waqar Panjtan

हस्तरेखा विज्ञान में कहा जाता है कि किसी शख्स के हाथ की रेखाएं उसके भविष्य के बारे में बहुत कुछ बताती हैं. हाथ की रेखाओं को पढ़ने वाले इसे देखकर उस शख्स के जीवन का अनुमान आसानी से लगा लेते हैं. ये रेखाएं तय करती हैं कि किसी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति कैसी होगी? उसकी भाग्य रेखा को देखकर उसके भविष्य की गणना भी की जा सकती है. आपको बात दें कि हस्तरेखा शास्त्र में लकीरों के साथ-साथ चिन्हों और संकेतों का मतलब में भी बताया गया है.

आर्थिक जीवन का रहस्य खोलती है हृदय रेखा

हस्तरेखा शास्त्र में कहा गया है कि हृदय रेखा किसी शख्स के आर्थिक जीवन के बारे में बहुत कुछ बताती है. अगर किसी शख्स की हृदय रेखा पर v का निशान बना होता है तो इसका मतलब है कि वो व्यक्ति जल्द अमीर होने वाला है. हस्तरेखा शास्त्र में इसे सौभाग्य का निशान माना जाता है.

हाथ में स्वस्तिक का निशान है पैसा का प्रमाण

हस्तरेखा विज्ञान के जानकार बताते हैं कि अगर किसी शख्स के हाथों में स्वास्तिक का निशान होता है तो वह बेहद भाग्यशाली होता है. ऐसे लोग आगे चलकर शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाते हैं. ऐसे लोग अपने क्षेत्र के ऊंचें पदों पर विराजमान होते हैं और समाज में इनका खूब मान-सम्मान होता है. ये लोग अपने दम पर धन आने के रास्ते बनाते हैं और इनके जीवन में पैसे की कोई कमी नहीं होती है.

इनके पास होती हैं अपार सुख-सुविधाएं

हस्तरेखा विज्ञान के जानकार बताते हैं कि अगर किसी शख्स के हाथों में पालकी का निशान होता है तो उसके पास भौतिक सुख-सुविधाओं की कमी नहीं होती है. इनके पास इतना पैसा होता है कि इनके जीवन में कभी कोई काम पैसे की कमी से नहीं रुकता है. ऐसे लोग बेदह भाग्यशाली होते हैं और आलीशान जीवन जीते हैं.

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in