DC vs SRH: बेयरेस्टो की फिफ्टी के दम पर हैदराबाद ने दिल्ली के सामने रखा 163 रन का टारगेट

0
165
New Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच अबू धाबी में खेला जा रहा है।

इस मुकाबले (DC vs SRH) में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारत 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 162 रन बनाए। अब जीत के लिए दिल्ली के सामने 163 रन का लक्ष्य है।

हैदराबाद की पारी, मिली सधी शुरुआत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) की टीम के लिए डेविड वार्नर और जॉनी बेयरेस्टो ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली। दोनों ने पावरप्ले के 6 ओवर में बिना विकेट खोकर 38 रन बनाए। वार्नर और बेयरेस्टो ने टीम के लिए 9.3 ओवर में 77 रन जोड़े, लेकिन वार्नर 33 गेंदों में 45 रन बनाकर अमित मिश्रा की गेंद पर कैच आउट हो गए हैं। मिश्रा ने अगले ही ओवर में मनीष पांडे को 3 रन के निजी स्कोर पर चलता किया।

हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरेस्टो ने 44 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से अर्धशतक बनाया। हालांकि, 53 रन के निजी स्कोर पर वे रबाडा की गेंद पर कैच आउट हो गए। केन विलियमसन 26 गेंदों में 41 रन बनाकर आउट हुए। अब्दुल समद 11 रन बनाकर और अभिषेक शर्मा 1 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा और अमित मिश्रा ने दो-दो विकेट चटकाए।

इस मुकाबले (DC vs SRH) के लिए दिल्ली कैपिटल्स में एक बदलाव हुआ है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में दो बदलाव किए हैं। दिल्ली ने इशांत शर्मा को टीम में शामिल किया है, जबकि आवेश खान को बाहर किया है। वहीं, हैदराबाद ने 18 साल के युवा अब्दुल समद के साथ-साथ केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। हैदराबाद ने मोहम्मद नबी और रिद्धिमान साहा को बाहर रखा है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे और इशांत शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी नटराजन।