images 23
images 23

 

 

सनी लियोनी लौट आई हैं. पांच साल बाद वह बतौर हीरोइन पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. मगर उनका कमबैक बॉलीवुड में नहीं तमिल फिल्मों में हो रहा है. सनी की अगली फिल्म है, ओह माई घोस्ट (OMG). फिल्म में सनी लियोनी घोस्ट यानी भूत बनी हैं. फिल्म के टीजर में वह कहती हैं कि तुमने मुझे नाचते और गाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या इस तरह एक्शन में देखा हैॽ

 

शनिवार को सनी की इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ. फिल्म नवंबर में रिलीज होगी. तारीख की अभी घोषणा नहीं की गई है. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें सनी मायासेना नाम की एक रानी का रोल अदा कर रही हैं. फिल्म का एक डायलॉग बताता है कि वह रात में ही इतनी खूबसूरत और शांत नजर आती है मगर दिन में उसका दूसरा ही रूप नजर आता है.

हिंदी फैन्स से निराश सनी
सनी लियोनी ने हिंदी फिल्मों से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन उनकी जिस्म 2 और रागिनी एमएमएस 2 जैसी शुरुआती फिल्मों को छोड़ कर बाकी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. उन्होंने रोमांटिक रोल से लेकर कॉमेडी तक में हाथ आजमाया.

 

मगर फ्लॉप रहीं. हीरोइन के रूप में नाकाम रहने के बाद सनी को बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर आइटम डांस करने के मौके मिले और इस बात ने उन्हें बहुत निराश किया. बतौर हीरोइन उनकी आखिरी फिल्म अरबाज खान के साथ आई थी, तेरा इंतजार. 2017 में आई इस फिल्म के बाद सनी ने अपने आपको हिंदी फिल्मों से दूर कर लिया और साउथ में किस्मत आजमाने के लिए निकल गईं.

 

बीते कुछ साल में उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयायम और कन्नड़ फिल्में साइन की हैं. शुरुआत में आइटम डांस वगैरह के बाद अंततः उन्हें कुछ फिल्मों में अच्छे रोल मिले हैं और बतौर हीरोइन भी उन्हें तमिल फिल्मों में मौके मिले. उनकी डेब्यू फिल्म वीरम्मादेवी की शूटिंग भले ही बीच में रुक गई और उसे विलंब हो गया है, लेकिन इस बीच उनकी ओह माई घोस्ट पूरी हो गई है.

 

सनी को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि कुछ फिल्में आपको स्क्रिप्ट के लेवल पर ही गुदगुदाने-हंसाने लगती है, ओह माई गॉड मेरे लिए ऐसी ही फिल्म है. यह कोई ऐतिहासिक फिल्म नहीं बल्कि एक हॉरर है.


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.