VIDEO: 2 करोड़ की अपनी मर्सिडीज कार को YouTuber ने लगा दी आग, चौंकाने वाली है वजह

नई दिल्लीः आपने अक्सर ऐसे लोगों को देखा होगा जो गुस्से में मोबाइल तो कभी कॉफी मग तोड़ देते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ये देखा है कि किसी शख्स को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी लग्जरी कार (Mercedes) को ही आग के हवाले कर दिया?
YouTuber​ के गुस्से का शिकार हुई लग्जरी कार

जी हां, यहां हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जिसने गुस्से में आकर अपनी मर्सिडीज (Mercedes) कार पर कैरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया. इस शख्स का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कार की कीमत 2 करोड़ 58 लाख 86 हजार 875 (USD 350,000) से भी अधिक बताई जा रही है. इतनी महंगी कार एक व्यक्ति के गुस्से के कारण राख बन गई.

बता दें कि रूस का रहने वाला यह व्यक्ति एक Youtuber है जिसका नाम मिखाइल लिटविन (Mikhail Litvin) है. दिलचस्प बात ये है कि खुद मिखाइल ने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

Motor1.com के अनुसार, मिखाइल एक रसियन व्लॉगर हैं जो अपनी मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस (Mercedes-AMG GT 63 S) की खामियों को लेकर काफी परेशान थे. रिपोर्टों के अनुसार, मिखाइल की लक्जरी कार ठीक से काम नहीं कर रही थी और लगातार उसकी टूट-फूट जारी थी.

उन्होंने इसे एक आधिकारिक डीलर से खरीदा था जिसमें बार-बार खामियां नजर आ रही थीं. उन्होंने इसे कई दफा ठीक कराया लेकिन फिर वही शिकायत आने लगती थी. एक दिन डीलर ने इस कार को लंबे समय तक रखा लेकिन वह इसे पूरी तरह से ठीक करने का समाधान नहीं खोज पाया तो कार के मालिक ने अंत में इसे आग के हवाले कर दिया. मिखाइल की जलती कार के वीडियो को अब तक 1,17,04,968 लोग देख चुके हैं.