पहले की सरकार आतंकियों के मुकदमें वापस लेती थी, हम ठोकने के लिए बना रहे ATS सेंटर: CM योगी

नई दिल्ली: सहारनपुर के देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि पहले की सरकारें आतंकवादियों को संरक्षण देती थीं। मुकदमें वापस लेकर उन्हें मुख्यमंत्री आवास में सम्मानित किया जाता है।

योगी (CM Yogi Adityanath) ने विपक्ष और अपनी सरकार में अंतर बताते हुए कहा कि उनकी सरकार आतंकवादियों को ठोकने के लिए एटीएस सेंटर बनवा रही है।

योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा, ”पहले की सरकार आतंकियों के मुकदमें वापस लेती थी हमारी सरकार आतंकियों को ठोकने के लिए एटीएस का सेंटर बना रही है। पहले की सरकार में दंगाई और आतंकियों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित किया जाता था अब आपने देखा होगा कि दंगाई सब्जी का ठेला लगा रहे हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए जो खतरा बने हुए थे उन्हें मालूम है कि अब अगर बेटियों को लिए खतरा पैदा किया तो उसका अंजाम भी उन्हें भुगतना होगा। योगी ने प्रदेश को दंगा मुक्त बताते हुए कहा, ”अब प्रदेश में दंगा नहीं होता है, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो उनकी सात पीढ़िया उसकी भरपाई करते-करते थक जाएंगी।”

भगवान कृष्ण कोस रहे होंगे: योगी

मुख्यमंत्री ने सपने में कृष्ण आने के अखिलेश यादव के दावे पर तंज कसते हुए कहा, ”अब तो उन्हें भगवान कृष्ण भी कोस रहे होंगे कि जब सत्ता मिली थी तब दंगा करा रहे थे, आतंकियों को छुड़ा रहे थे। पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे, कभी रामजन्म भूमि पर, कभी कचहरी पर, ये आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे, उसी तरह आज समाजवादी पार्टी के बबुआ बोल रहे हैं कि अगर वह होते तो कबका राममंदिर का निर्माण करा देते। अभी तक तो गिरगिट को ही यह उपलब्धि हासिल थी कि समय के हिसाब से वह रंग बदलता था लेकिन अब समाजवादी पार्टी के लोगों को देखकर उसे भी शर्म आ रही होगी।”