मम्मी-पापा बनने वाले हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, टीम इंडिया के कैप्टन ने फैंस को दी खुशखबरी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा माता-पिता बनने वाले हैं। कप्तान कोहली ने अपने फैंस को आज ट्विटर पर यह खुशखबरी दी है। इसके साथ ही विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अनुष्का का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

कैप्टन कोहली ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘तब हम तीन होंगे। आने वाला है जनवरी 2021 में।’ विराट के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि अभिनेत्री अनुष्का और विराट के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। कोहली ने इसकी तारीख भी बता दी है। इसके मुताबिक जनवरी में इस सेलिब्रटी कपल के घर नया मेहमान आएगा।

अगले महीने से कोहली का बिजी है शेड्यूल

काम की बात करें तो विराट अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए यूएई में हैं। विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं और 19 सितंबर से शुरू हो रहे 13वें सीजन के लिए टीम के साथ यूएई में हैं।

मिल रही ढेरों बधाइयां

इस खबर के सामने आते ही टि्वटर पर दोनों को ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। अनुष्का और विराट की शादी 11 नवंबर 2017 में हुई थी। इससे पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

विराट कई मौकों पर कह चुके हैं कि अनुष्का ने उन्हें एक बेहतर इनसान बनने में मदद की। उन्होंने हाल ही में मयंक अग्रवाल के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे जीवन का एक नया नजरिया दिखाने का पूरा श्रेय मैं अनुष्का को देता हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि वह मेरी जीवनसाथी है क्योंकि आप एक-दूसरे से काफी कुछ सीखते हैं। मैं पहले बहुत अकेला रहना पसंद करता था। जीवन में व्यावहारिक नहीं था। लेकिन फिर आप देखते हैं कि आपके जीवनसाथी का जिंदगी के लिए कुछ अलग ही नजरिया है, तो आप पर भी उसका सकारात्मक असर पड़ता है।’