सुशांत केस में वरुण धवन ने की सीबीआई जांच की मांग, लोग बोले-2 महीने बाद नींद खुली

0
388
Varun Dhawan Sushant Singh
(Image Courtesy: Google)
नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कई सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। इस बीच वरुण धवन ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर सुशांत केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना समर्थन दिया।

लेक‍िन वरुण का यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों ने उल्टा उन्हें यह कहते हुए ट्रोल कर दिया क‍ि वे अपनी अपकमिंग मूवी के लिए झूठी सहानुभूति इकट्ठा करना चाहते हैं।

लोग बोले-फिल्म के लिए हो रहा ड्रामा

सोशल मीडिया पर ने कहा कि आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी सड़क 2 के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक्स मिलने के बाद वरुण धवन डर गया है। अब वह अपनी आने वाली फिल्म कूली नंबर 1 को इस हाल से बचाना चाहते हैं और इसल‍िए सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट करने का दिखावा कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘भाई बड़ी जल्दी आ गया, सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए, भाई ये तो स्टार्ट है, बॉलीवुड की तो अब लंका लगनी है’। एक यूजर ने लिखा- ‘शेम ऑन यू वरुण धवन, जब सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाईक वीड‍ियो हुआ तब ये आए हैं’।

आपकी झूठी चिंता नहीं चाहिए

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब आप कहां थे, हमने भीख मांगी क‍ि आवाज उठाएं और अब हमें आपकी झूठी चिंता नहीं चाहिए, लोगों ने सही वक्त पर हमारा साथ दिया है। आप सो रहे थे क्या?

एक और यूजर ने लिखा- ‘सड़क 2 का हाल देखकर डर गए, 60 दिन के बाद ये जाग रहे हैं ताकि उनकी फिल्म कूली नंबर 1 के साथ ऐसा ना हो। उन्हें लगता है कि लोग बेवकूफ ह‍ैं जो उनके जाल में फंस जाएंगे।’