मुस्लिम से हिंदू बने नारायण त्यागी का विवादित बयान, ’10-12 शादियां कर खूब बच्चे पैदा करें ओवैसी’

नई दिल्ली: मुस्लिम से हिंदू बने जितेंद्र नारायण त्यागी (शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी) सोमवार को हापुड़ के गांव असौड़ा पहुंचे। जहां भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी के नेतृत्व में त्यागी समाज के लोगों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने लड़कियों की शादी की कानूनी उम्र बढ़ाकर 21 साल किए जाने का केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि इससे जनसंख्या पर नियंत्रण लगेगा। शादी के लिए लड़कियों की उम्र बढ़ाए जाने का विरोध कर रहे असदुद्दीन ओवैसी की निंदा करते हुए उन्होंने एआइएमआइएम (AIMIM) प्रमुख के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर डाली।

असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि इस फैसले का विरोध कर रहे हैं, लेकिन उन्हें किसी ने रोका नहीं है। ओवैसी 10-12 शादियां और करके, खूब बच्चे पैदा करें। यह बच्चे शहादत के काम आएंगे।

जितेंद्र नारायण त्यागी ने यह भी कहा कि कम उम्र में शादी करने से समाज को नुकसान पहुंचता है। कम उम्र में बेटियों की शादी करने से उनके दिमाग पर बोझ बढ़ता है। इस कारण तलाक के मामले ज्यादा सामने आते थे, लेकिन सरकार के फैसले से निश्चित ही लाभ मिलेगा।

संपर्क में आए लोग, जल्द अपनाएंगे हिंदू धर्म : जितेंद्र

विरोधियों पर निशाना साधते हुए जितेंद्र नारायण त्यागी ने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग उनके संपर्क में है। आने वाले दिनों में य लोग भी सनातन धर्म अपनाएंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिम वोटों की राजनीति करने वालों से बचके रहना चाहिए।
विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि मुस्लिमों के वोटों से जो पार्टी अपनी हुकूमत बनाने की बात करते हैं, उनसे दूर रहना होगा। उन्होंने कहा कि त्यागी समाज के लोगों ने मुझे अपनाया है। मुझे हिंदू समाज में ही जन्म लेना चाहिए था, लेकिन वह ऊपर वाले की मर्जी थी।

इस दौरान स्वामी अमृतानंद महाराज, विधायक विजयपाल आढ़ती, भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री डा. राहुल त्यागी, जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी, अजय त्यागी, शानू लोधी, सतीश त्यागी, राकेश प्रधान, हाजी आसमोहम्मद, अंकुर त्यागी, विकास त्यागी, मनीष त्यागी, अजिंद्र त्यागी, संजय सैनी, देविंद्र खटीक, सुभाष, प्रदीप त्यागी, अंबुज त्यागी, लल्लू सिंह उपस्थित रहे।