ओवैसी का सरकार पर हमला- 18 की उम्र में वोट, सेक्स ठीक, लेकिन शादी नहीं कर सकते

नई दिल्ली: यूपी चुनाव में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी लगातार अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं। शनिवार को मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने फिर मुस्लिम समाज को अपने पक्ष में करने की कोशिश की।

इसके अलावा उन्होंने लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर भी बड़ा बयान दिया। हाल ही में सरकार ने कहा है कि लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 कर दी जाएगी।

ओवैसी का लड़कियों की शादी उम्र पर बड़ा बयान

अब इस फैसले पर ओवैसी ने तंज कसा है। उन्होंने पीएम मोदी को ‘चाचा’ कहकर संबोधित कर दिया है। वे कहते हैं कि आप 18 साल की उम्र में वोट डाल सकते हैं, आप 18 की उम्र में सेक्शुअल रिलेशनशिप भी रख सकते हैं, लेकिन शादी नहीं कर सकते। मोदी जी को शादी से इतनी दिक्कत क्यों है, इस्लाम में जब तक बेटी राज़ी नहीं होती शादी नहीं होती है।

इस मुद्दे के अलावा ओवैसी ने सपा पर भी जमकर निशाना साधा। उनके मुताबिक ये पार्टी सिर्फ मुस्लिम का वोट लेने आ जाती है, लेकिन जब उनके हित के मुद्दे उठाने होते हैं तो शांत बैठ जाती है। वे कहते हैं कि आपको अपना नेता पैदा करना पड़ेगा, कुछ लोग कह रहे हैं कि हमको वोट दे दो, लेकिन जब CAA की बात होती है तो बहरे हो जाते हैं। सपा-बसपा वाले कहेंगे कि शेरवानी पहने लंबे आदमी पर यकीन ना करो। लेकिन अभी तक मुज़फ्फरनगर के फसाद का हिसाब नहीं कर पाए अखिलेश।

गंगा एक्सप्रेस वे पर चुटकी

गंगा एक्सप्रेस वे पर भी ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रया दी है। उनके मुताबिक पीएम अभी तक मेरठ की ट्रैफिक वाली समस्या नहीं सुलझा पाए हैं। उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे से सबको फायदा होगा, ऐसा पीएम कहते हैं, लेकिन अभी तक मेरठ की ट्रैफिक की प्रॉबलम हल नहीं कर सके। जो मोदी के भक्त हैं मेरी बात उनके दिमाग में पंहुच जाए तो दिमाग के जाले साफ हो जाएंगे।

इस सब के अलावा AIMIM चीफ ने पीएम मोदी पर भेदभाव करने वाली राजनीति का भी आरोप लगा दिया। उनके मुताबिक पीएम ज्ञानव्यापी मस्जिद को खूबसूरत क्यों नहीं बना सकते, वे अजमेर की दरगाह को खूबसूरत क्यों नहीं बना सकते। अपने संबोधन में ओवैसी ने लखीमपुर हिंसा को लेकर भी योगी सरकार को घेरा। उनके मुताबिक बीजेपी टेनी को इसलिए नहीं हटा रही क्योंकि ऐसा करने से ब्राह्मण समाज नाराज हो जाएगा।