Uddav Thackrey Vs Kangana: उद्धव ठाकरे के नमक हराम कहने पर भड़की कंगना रनौत, बोली-शर्म कीजिए मुख्यमंत्री जी

मुंबई. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddav Thackrey Vs Kangana) और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है. हाल में उद्धव ठाकरे ने कंगना (Uddav Thackrey Vs Kangana) के बयानों को नमक हरामी बताया था. जिसके बाद कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है.

कंगना का पलटवार

अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर निशाना साधा. ऐसे में कंगना भी कहां चुप रहने वाली थी. कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है.

दरअसल, रविवार को दशहरा रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे (Uddav Thackrey Vs Kangana) ने कहा महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस, उनके परिवार यहां तक कि आदित्य ठाकरे पर काफी कीचड़ उछाला गया है. उन्होंने अपने संबोधन में कंगना के ट्वीट का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1320619622484209664

ये भी पढ़ें: चीन के बाद अमेरिका ने भी माना- ताकतवर हो रहा भारत, कहा- साथ मिलकर काम करेंगे

उद्धव ने आगे कहा, ‘किसी ने कहा था कि मुंबई पीओके की तरह है… ये लोग मुंबई में काम करने आते हैं और फिर शहर का नाम खराब करते हैं. यह एक तरह से नमक हरामी है.’

संजय राउत ने बोल दिया था ‘हरामखोर’

उद्धव ठाकरे (Uddav Thackrey Vs Kangana) ने आगे कहा, ‘एक ऐसी कहानी बनाई गई है जैसे मुंबई और पूरा महाराष्ट्र एक ड्रग हैवेन है और यहां पर सब ड्रग अडिक्ट हैं. मुंबई और महाराष्ट्र की बेइज्जती करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा.’ बता दें कि उद्धव ठाकरे से पहले शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भी अपने एक बयान में कंगना रनौत को ‘हरामखोर’ बोल दिया था.

कंगना ने भी किया पलटवार

उद्धव (Uddav Thackrey Vs Kangana) के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने सोमवार को ट्वीट कर पलटवार किया है. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ठीक जैसे हिमालय की खूबसूरती हर भारतीय की है, ठीक वैसे ही मुंबई जो मौके देती है वह हम सभी से संबंधित है. ये दोनों ही मेरे घर हैं. उद्धव ठाकरे आप हमसे हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने और हमें बांटने की कोशिश मत कीजिए. आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत का अश्लील प्रदर्शन हैं.’