रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- इतना सबकुछ तो कसाब के साथ भी नहीं हुआ

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में नेपोटिज्म से लेकर अब ड्र ग्स की बहस शुरू हो गई है। इस बीच अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में ट्वीट किया है। दरअसल, सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती को लेकर वीडियो, फोटो व चैट्स लीक होने के बाद स्वरा भास्कर ने पूरा दोष मीडिया के मत्थे मढ़ दिया है।

इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मीडिया ट्रायल पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट पर नाराजगी भी जाहिर की है।

क्या बोली स्वरा भास्कर?

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर इस मामले पर बात करते हुए लिखा- ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक ज हरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है’।

पहले किया था मुंबई पुलिस का समर्थन

स्वरा भास्कर इससे पहले भी इस केस को लेकर सोशल मीडिया के जरिए बात कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर कहा था कि मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाना सही नहीं है। वहीं नेपोटिज्म की बहस के दौरान भी स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

सुशांत केस की बात करें तो सीबीआई के बाद अब नार कोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की भी इस मामले में एंट्री हो गई है। एनसीबी के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने इस पूरे मामले में एनफोर्समेंट ड‍िपार्टमेंट (ईडी) की जांच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का खुलासा क‍िया है। ईडी को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्र ग्स सप्‍लाई क‍िए जाते थे।