2 बोरी चावल न पहुंचने पर नाराज हुई डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन, दुकानदार को काटा दांत

नई दिल्ली। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी सुर्खियों में हैं। दुकानदार ने 2 बोरी चावल उनके घर नहीं पहुंचाया तो रेखा मोदी दुकानदार से ही भिड़ गई। यहां तक कि उन्होंने दुकानदार को दांत से काट भी दिया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। थाने में भी रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा।

बताया जा रहा है कि रेखा मोदी ने थाने में भी खूब ड्रामा किया और थाने के फर्श पर ही लेट गई। वहां कई पुलिसवाले मौजूद थे, लेकिन रेखा मोदी के आगे वह बेबस नजर आए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रेखा मोदी ने पटना में एक दुकानदार से 2 बोरी चावल खरीदा था। उन्होंने दुकानदार से कहा था कि खरीदा हुआ चावल वो उनके घर पहुंचा था। किसी वजह से दुकानदार यह चावल रेखा मोदी के घर नहीं पहुंचा सका। बस इसी बात पर रेखा नाराज हो गई।

रेखा मोदी शाम को दुकानदार के पास पहुंच गईं और फिर वो दुकानदार से उलझ गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा मोदी और दुकानदार के बीच बहस इतनी बढ़ी की रेखा मोदी ने दुकानदार को दांत काट लिया। जिसके बाद यह हंगामा और बढ़ गया।

पुलिस लेकर गई थाने

हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुकानदार औऱ रेखा मोदी दोनों को ही पीरबहोर थाने में लाया गया। लेकिन थाने के अंदर भी रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा। थाने में हंगामे की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें नजर आ रहा है कि डिप्टी सीएम की बहन थाने में ही लेट गईं।

पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए दुकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलाए तब जाकर यह मामला शांत हुआ। बता दें कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ही रहती है, वो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं। हालांकि सुशील मोदी कई बार यह कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका कोई रिश्ता कभी नहीं रहा है।