Sushant Singh Rajput के वकील Vikas Singh का खुलासा, गला दबाने से गई थी एक्टर की जान.. CBI ने बरती ढिलाई

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने दावा किया है कि एक्टर की मौत गला दबाने की वजह से हुई है. उन्होंने साफ कहा कि किसी साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत की जान ली गई है.

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के वकील विकास सिंह ने कहा, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) टीम का हिस्सा रहे एक चिकित्सक ने उन्हें ‘बहुत पहले’ बताया था कि एक्टर की तस्वीरें संकेत देती हैं कि उन्होंने खुद की जान नहीं ली.

ट्वीट कर CBI पर साधा निशाना

वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया कि इस मामले में फैसला लेने में CBI की देरी से वह ‘हताश’ हो रहे हैं. सिंह ने ट्वीट किया, ‘खुद की जान लेने के लिए उकसाने को एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की मौत के मामले में बदलने का फैसला करने में सीबीआई की देरी से हताश हो रहा हूं.’

ये भी पढ़ें : IAF ने भरी हुंकार, कहा-चीन और पाकिस्तान दोनों मोर्चों पर ऑपरेशन के लिए हम तैयार

वकील ने आरोप लगाया कि सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच सही दिशा में जा रही है, लेकिन इस केस में सीबीआई कोई एक्शन नहीं ले रही है. उन्होंने बताया कि आज के दिन ये इम्प्रेशन आ रहा है कि जैसे मुंबई पुलिस कर रही थी वैसे ही अब सीबीआई भी करती दिख रही है.

CBI की जांच से खुश नहीं Vikas Singh

सिंह ने कहा कि हम सीबीआई की रफ्तार से खुश नहीं हैं. वकील विकास सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि अगर हमको आगे भी लगेगा कि सुशांत (Sushant Singh Rajput Case) केस की जांच सही दिशा नहीं जा रही है तो हम कोर्ट जा सकते हैं.

उन्होंने कहा, ‘एम्स टीम का हिस्सा रहे चिकित्सक ने मुझे बहुत पहले बताया था कि मैंने उन्हें जो तस्वीरें भेजी थीं, वे 200 प्रतिशत इस बात की ओर इशारा करती हैं कि यह गला दबाने की वजह से हुई मौत थी, निशान देखकर कहा जा सकता है कि खुद की जान नहीं ली गई है.’