सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का दावा, डिप्रेशन में थे एक्टर… दवाएं लेना भी छोड़ चुके थे

0
313
SSR Case: अपने ही बुने जाल में फंसी रिया, ड्र ग्स लेने के साथ खरीदती और बेचती भी थी
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने को लेकर विवाद जारी है। एक तरफ सुशांत का परिवार लगातार दावा कर रहा है कि सुशांत को कभी डिप्रेशन नहीं था, तो वही दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कह रही हैं कि एक्टर को डिप्रेशन था।

हाल ही में रिया ने टीवी चैनल आजतक को दिए इंटरव्यू में भी इस बारे में बताया है कि सुशांत एक साइकेट्रिस्ट को दिखा रहे थे। रिया ने साइकेट्रिस्ट का नाम केसरी चावड़ा बताया है।

साइकेट्रिस्ट ने भी की पुष्टि

टीवी चैनल आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने भी डॉक्टर केसरी चावड़ा से पूछताछ की थी। उस समय केसरी ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन था। उन्होंने कहा था, सुशांत ने दवाइयां लेना छोड़ दिया था और उन्हें जून के पहले महीने में पैनिक अटैक आया था।

चावड़ा ने कहा, वो भयं कर डिप्रेशन और तनाव से जूझ रहे थे। चैनल ने दावा किया कि उसके पास सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट भी लगी है जिसमें सुशांत की सेहत को लेकर काफी कुछ बताया गया है। उस रिपोर्ट में केसरी चावड़ा ने सुशांत की हेल्थ को लेकर हर अपडेट दिया है।

क्या कहती है सुशांत की रिपोर्ट

रिपोर्ट में लिखा है, श्रुति मोदी ने मुझे पिछले साल 25 नवंबर को फोन मिलाया था और सुशांत से मिलने के लिए वॉटर स्टोन क्लब बुलाया था। इसके बाद 27 नवंबर को सुशांत को हिंदूजा में एडमिट किया गया। सुशांत कहते थे कि उन्हें कोई शारीरिक दिक्कत नहीं थी और ना ही कभी सु सा इड जैसे ख्याल आते थे। सुशांत ने मुझ से पूछा था कि अगर वे स्मोक कर सकते हैं, मैंने उन्हें मना कर दिया था।

रिया ने कई बार किया फोन

केसरी चावड़ा के मुताबिक इसके बाद भी कई मौकों पर रिया के जरिए उन्हें कॉल मिलाया गया था। वे कहते हैं, रिया ने मुझे फिर 1 दिसंबर को फोन मिलाया था। तब मुझे पता चला कि सुशांत ने फिर स्मोकिंग करना शुरू कर दिया था। सुशांत कहते थे कि वे अपनी मां से बहुत प्यार करते थे, और उनके जाने के बाद से वे काफी दुखी और अकेले थे।

डॉक्टर के मुताबिक, उस समय उन्हें cutiepin, phunil दवाई लेने के लिए कहा गया था। डॉक्टर की माने तो इसके बाद 23 दिसंबर को सुशांत ने उनसे कहा था कि वे काम करने के इच्छुक नहीं थे। डॉक्टर के ये भी बताया कि जब भी वे सुशांत से मिलते थे, रिया वहां मौजूद रहती थीं और वे भी काफी चिंता करती थीं।