Sushant Singh Rajput Case: सामने आई सुशांत की वि’सरा रिपोर्ट… जानिए क्या है चौंकाने वाला सच

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की विसरा रिपोर्ट एम्स पैनल ने सीबीआई को सौंप दी है. इस रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं. एक टीवी चैनल ने दावा किया है कि उसके हाथ Sushant Singh Rajput Case की वो रिपोर्ट लगी है, जिसे एम्स पैनल ने सीबीआई को सौंपा है. इस रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा है कि सुशांत को जहर नहीं दिया गया था. सुशांत के वि’सरा में ज हर नहीं पाया गया.

टीवी चैनल आजतक ने Sushant Singh Rajput Case में रिपोर्ट के हवाले से कहा कि एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक ज हर नहीं मिला (यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट).

Sushant Singh Rajput Case में कूपर अस्पताल को क्लीनचिट नहीं

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एम्स की रिपोर्ट सीबीआई जांच से अलग नहीं है. हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है. कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है. कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है.

एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई. बता दें कि Sushant Singh Rajput Case में कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑ टो’प्सी की थी, जिसपर सवाल उठे थे. सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था. सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई.

सुशांत के परिवार ने रिया पर लगाए थे आरोप

सुशांत के परिवार की तरफ से उनके फैमिली वकील ने सुशांत को मौत से पहले ज हर दिए जाने की आशंका जताई थी. लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि सुशांत को किसी तरह का ज हर नहीं दिया गया था. सुशांत के परिवार ने सुशांत के सुसा;इ ड को म र्ड;र बताया था. सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को ज हर देने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें : Corona test के नाम पर दर-दर भटकती रही महिला, अस्पताल के आंगन में दिया बच्चे को जन्म

सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बताया है. रिया के खिलाफ तीन एजेंसिया जांच कर रही हैं. सीबीआई ने भी रिया से पूछताछ की थी. रिया से ईडी और एनसीबी ने भी पूछताछ की. फिलहाल रिया ड्र ग्स केस में भायखला जेल में पिछले 22 दिनों से बंद हैं. रिया पर आरोप है कि वे सुशांत के लिए ड्र ग्स खरीदा करती थीं.