Kangna का Jaya को करारा जवाब, बोली-Sushant की जगह अभिषेक होता.. तो यही बोलती?

0
861
Kangna Jaya
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. सुशांत सिंह केस (Sushant Singh Rajput) में कंगना रनौत (Kangna Ranaut) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा संसद में दिए गए बयान पर कंगना ने जवाब दिया है. कंगना रनौत ने जया बच्चन से पूछा है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) होते, तब भी क्या वह यही बोलती?

दरअसल, समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में कहा है कि ड्र’ग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. सपा सांसद जया बच्चन द्वारा संसद में बॉलीवुड का पक्ष लेने के कुछ ही देर बाद कंगना ने ट्वीट कर ये बात कही है.

Kangna ने किया ट्वीट

कंगना ने कहा, ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्र’ग दिया जाता और छे;ड़ छा’ड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उ;त्पी ड़न की शिकायत करता और एक दिन फां ;सी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं.

क्या बोली थी Jaya Bachchan

लोकसभा सत्र के दौरान आज सपा सांसद जया बच्चन ने कहा- ‘ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं. जब कोई मुश्किल आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Ravi Kishan-Kangna Ranaut पर भड़की Jaya bachchan, कहा-जिस थाली में खाया, उसी में छेद करते हो

सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.’

‘इसके अलावा उन्होंने कहा- इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए. मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते.’