सुशांत केस में CBI जांच की संभावना बढ़ी, सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को पीएम मोदी ने लिया संज्ञान

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी की मेहनत रंग लाती दिख रही है। स्वामी शुरू से ही इस केस की सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उनके सहयोगी वकील वकील इशकरण सिंह भंडारी ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को संज्ञान में ले लिया है।

ऐसे में साफ है कि पीएम मोदी द्वारा स्वामी के पत्र को संज्ञान में लेने के बाद अब सुशांत मामले में सीबीआई जांच की संभावना बढ़ती नजर आ रही है।

इशकरण ने दी जानकारी

सुशांत केस में स्वामी द्वारा नियुक्त किए गए वकील इशकरण सिंह ने दो ट्वीट किए। उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि पीएम मोदी ने डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौ;त की सीबीआई जांच के लिए लिखे पत्र का संज्ञान ले लिया है। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को शेयर किया जिसे 15 जुलाई को पीएम मोदी को लिखा गया था।

स्वामी ने की थी लोगों से अपील

हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच की मांग के लिए फैंस से अपील करते हुए कहा था कि वो अपने सांसद से कहें कि PM से इसकी मांग की जाए। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बाबत ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा, ‘वे सभी जो SSR की अप्राकृतिक मृ;त्यु की परिस्थितियों की CBI जांच चाहते हैं, उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के सांसदों को, मेरे जैसे, पीएम को CBI जांच की मांग करने के लिए कहना चाहिए।’

15 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को लिखा था पत्र

15 जुलाई को सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने सहयोगी वकील इशकरण सिंह भंडारी के रिसर्च का हवाला देते हुए लिखा था, ‘मेरे एसोशिएट इन लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सु;सा’इड पर कुछ रिसर्च की है। मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृ;त्यु के बारे में आप जानते हैं।

हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में दुबई के डॉ;न से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौ’त को सु’सा;इड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।’