सुशांत केस: बॉलीवुड के तीनों खानों पर बरसे सुब्रमण्यन स्वामी, बोले-दुबई की इनकी प्रॉपर्टी की जांच हो

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने सुशांत मामले की जांच के लिए वकील नियुक्त कर दिया है. साथ ही साथ बॉलीवुड के तीनों खानों पर स्वामी जमकर बरसे.

दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार ट्वीट कर कहा था कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी के लिए एक वकील को नियुक्त किया है. अब उन्होंने इस मामले पर बॉलिवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की खामोशी पर भी सवाल उठाए हैं.

क्या बोले स्वामी

सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बॉलिवुड के तीनों ताकतवर सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर खामोश क्यों हैं?’ स्वामी के इस ट्वीट पर सुशांत के फैन्स भी काफी मुखर होकर लिख रहे हैं.

ये भी पढ़े: भारत के इस पड़ोसी देश की इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर USA ने लगाया बैन, पूरी दुनिया के सामने उड़ा मजाक

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘भारत के तीनों खानों द्वारा खासतौर पर दुबई में बनाई गई प्रॉपर्टी की जांच होनी चाहिए. उन्हें वहां किसने बंगले और प्रॉपर्टी गिफ्ट कीं और उन्होंने कैसे इन्हें खरीदा. इस गुटबंदी की जांच प्रवर्तन निदेशालय की एसआईटी, आयकर विभाग और सीबीआई से कराई जानी चाहिए. क्या ये लोग कानून से ऊपर हैं?’

वकील के साथ शेयर किया था वीडियो

इससे पहले स्वामी ने ट्विटर पर वकील ईशकरण सिंह भंडारी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का एक लंबा वीडियो भी शेयर किया है. शुक्रवार को स्वामी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘फिलहाल ईशकरण यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं. या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आ;त्म ‘ह’त्या थी, या फिर ऐक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया?’