SSR Case update: Rhea Chakraborty के कहने पर घर में आता था ड्र ग्स, सुशांत के 1 स्टाफ ने NCB के सामने कबूला

0
298
SSR Case update: Rhea Chakraborty के कहने पर घर में आता था ड्र ग्स, सुशांत के स्टाफ ने NCB के सामने कबूला
(Image Courtesy: Google)

SSR Case Update: सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR Case Update) में आज बड़ा दिन है। Rhea Chakraborty की इस मामले में मुश्किल बढ़ने वाली हैं। दरअसल शनिवार शाम सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार किया था। रात भर दीपेश से सवाल-जवाब किए गए और कई अहम बातें इस दौरान सामने आई हैं। सूत्रों का कहना है कि दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है।

दीपेश के मुताबिक, घर के लिए रिया चक्रवर्ती के इशारे पर ड्र ग्स मंगाए जाते थे। दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम ने रिया को जांच में शामिल होने का समन भेजा है।

सैमुअल ने भी दी जानकारी

पूछताछ में एनसीबी के सामने सैमुअल मिरांडा ने भी रिया चक्रवर्ती के ड्र ग्स कनेक्शन पर कुछ जानकारी एनसीबी को दी है। साथ ही भाई शोविक ने भी Rhea Chakraborty के राज खोले हैं। एनसीबी की टीम जिसमें महिला अफसर भी शामिल होंगी, रिया के घर आज किसी भी वक्त जा सकती है। इसके लिए एनसीबी की टीम लोकल पुलिस की हेल्प भी लेगी।

पूछे जाएंगे कई सवाल

बता दें कि NCB रिया से ड्र ग्स मामले में कड़ी पूछताछ करने वाली है। रिया चक्रवर्ती की मिरांडा, शोविक और अन्य लोगों संग हुई ड्र ग्स को लेकर व्हाट्सएप चैट के बारे में NCB पूछताछ करेगी। इसके साथ ही ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती इस मामले में गिरफ्तार भी हो सकती हैं।

Rhea Chakraborty के भाई शोविक के गिरफ्तार होने और उन्हें रिमांड मिलने के बाद से ही कयास तेज हो गए हैं कि रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। क्योंकि लगभग सभी ने रिया का नाम अपने बयान में लिया है।

ये भी पढ़ें : SSR Case: अपने ही बुने जाल में फंसी रिया, ड्र ग्स लेने के साथ खरीदती और बेचती भी थी

बता दें कि NCB ने शुक्रवार और शनिवार को कई बड़े कदम उठाए और ड्र ग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्र ग्स पैडलर्स के घर रेड मारी। NCB ने रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है। दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही गिरफ्तार किया गया है।