SSR Case: अपने ही बुने जाल में फंसी रिया, ड्र ग्स लेने के साथ खरीदती और बेचती भी थी

0
256
SSR Case: अपने ही बुने जाल में फंसी रिया, ड्र ग्स लेने के साथ खरीदती और बेचती भी थी
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं। इस मामले में रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके बाद अब रिया चक्रवर्ती भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती नजर आ रही हैं। अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है।

इस बीच रिया चक्रवर्ती से आज एनसीबी पूछताछ करेगी और माना जा रहा है कि रिया को आज गिरफ्तार किया जा सकता है।

खुद को बता चुकी है पाक साफ

केंद्रीय जांच एजेंसियों ने PMLA के प्रावधान के तहत अपनी जांच में पाया है कि ऊपरी तौर से रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्र ग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में था।

ये भी पढ़ें : भारत का चीन को झटका, ITBP ने पेंगौंग झील के पास महत्वपूर्ण मोर्चों पर जमाया कब्जा

जबकी रिया (Rhea Chakraborty) ने टीवी चैनल आजतक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात से पूरी तरह से नकार दिया था। रिया ने कहा था कि ड्र ग्स से दूर-दूर तक उनका कोई वास्ता नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैंने कभी भी ड्र ग्स नहीं लिया है।

अपने ही जाल में फंसी रिया

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा होता है कि उन्होंने कॉ’न्ट्रा बैंड्स प्रोडक्ट्स को खरीदा है, बेचा है, इस्तेमाल किया है। यह प्रोडक्ट ना;र्को टिक ड्र ग्स और साइ’को ट्रॉ’पिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आता है।

अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें आने वाले समय में और बढ़ सकती हैं। रिया मामले की शुरुआत से ही शक के दायरे में हैं। ऐसे में उनकी कथनी और करनी में समानता का आभाव आने वाले वक्त में उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बन सकता है। सुशांत मामले (SSR Case) में जबसे ड्र ग्स एंगल सामने आया है तबसे मामले में तेजी देखने को मिली है।