Sonu Sood ने निभाया वादा, काशी के 220 नाविकों को पहुंचाई मदद… लोगों ने कहा.. रियल हीरो

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लाखों लोगों के मददगार बनकर सबके चहेते बन चुके हैं. सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल 2 दिन पहले ट्विटर पर काशी के नाविकों के मदद मांगने पर सोनू (Sonu Sood) ने जल्द मदद का आश्वासन दिया था. गुरुवार को राहत सामग्री माझी समाज के अध्यक्ष प्रमोद माझी के पास पहुंची.

सोनू द्वारा भेजी गई राहत सामग्री को राजघाट, दशाश्वमेध और शिवाला घाट पर 220 नाविकों के बीच वितरण कराया गया. राजघाट पर गोविंद साहनी व धीरज ने 70 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के पैकेट वितरित किये.

जरूरतमंदों ने Sonu Sood को बताया रियल हीरो

जरूरतमंदों ने कहा कि सोनू सूद अभिनेता होने के साथ-साथ सच्चे नायक भी हैं. बता दें कि प्रह्लाद घाट के पार्षद मिथिलेश साहनी बच्चा ने सरकार के साथ सामाजिक संस्थाओं से लॉकडाउन की मार झेल रहे काशी के नाविकों की मदद करने के लिए गुहार लगाई थी.

सोनू ने शुरू की थी प्रवासी मजदूरों को मदद देने की मुहिम

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की थी, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है प्रवासी रोजगार, जिसके जरिए लोगों की मदद की जा रही है।

इस एप्प का मजदूर आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे। यह उन मजदूरों के लिए कारगर साबित होगी, जो रोजगार के लिए अपने घर को छोड़कर दूसरे शहर में जाते हैं।

लॉकडाउन में लाखों प्रवासियों की कर चुके हैं मदद

देश में लॉकडाउन के दौरान मजदूर यातायात प्रतिबंधों के चलते पैदल ही घर की तरफ लौटने को मजबूर थे. ऐसे में इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood आगे आए हैं. प्रवासियों की घर वापसी के लिए सोनू सूद ने खुद बसों का इंतजाम किया.

इन बसों के जरिए हजारों की संख्या में परेशान मजदूरों को घर वापस भेजा गया. इसके अलावा कोरोना संकट के दौरान मुंबई में फंसे 45 हजार मजदूरों को सोनू सूद ने खाने का इंतजाम भी कराया था.