सोशल मीडिया पर PM मोदी से Sonu Sood को Bharat Ratna देने की मांग, एक्टर ने जोड़ लिए हाथ

Sonu Sood Fan Demand Bharat Ratna. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में लोगों की मदद करके ऐसा नाम कमाया है कि लोग उनको शायद ही कभी भूलेंगे. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर भेजा, कई जरूरतमंदों की मदद की. हालांकि अब वो दौर बीत चुका है.

हालांकि, सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद का सिलसिला आज भी जारी है. जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं.

हर तरह से मदद कर रहे सोनू

सोनू सूद ने किसी जरूरतमंद की फीस जमा कर उसकी पढ़ाई में मदद की, तो किसी जरूरतमंद को घर तक दे दिया. सोनू सूद (Sonu Sood) के इन्हीं कामों को देखते हुए उनके फैंस ने उन्हें भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की मांग प्रधानमंत्री मोदी से की है. जो इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है.

उठी भारत रत्न देने की मांग

सोनू सूद (Sonu Sood) के फैन ने एक्टर की तस्वीर अपने घर के मंदिर में भगवान शिव की तस्वीर के बगल में लगा रखी है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर के फैन ने कैप्शन में पीएम मोदी से भारत रत्न (Bharat Ratna) की मांग की.

इस यूजर ने लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी, गरीब, मजदूर, स्टूडेंट, हर जरूरत मंद को सहायता पहुंचाया है और सहायता पहुंचा रहे हैं! देश के सच्चे हीरो के लिए भारत रत्न (Bharat Ratna) अवॉर्ड देने की मांग करते हैं.’

https://twitter.com/somnathsrivast6/status/1314752599682408448

सोनू ने दिया ये जवाब

हालांकि एक्टर ने भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की बात सुनकर कुछ खास उत्साह नहीं दिखलाया है, उन्होंने एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी इस पर बना दिया है.

ये भी पढ़ें: हर दिन 1000 लोगों को खाना खिलाते हैं दिल्ली के परवीन कुमार गोयल, वो भी सिर्फ 1 रुपये में

हालांकि सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर जवाब देते रहते हैं. सोनू सूद का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. लोग उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं. जिसके चलते एक्टर सुर्खियों में बने हुए हैं.