मजदूरों की मदद को आगे आए सोनू सूद, खुद बसें बुक करवाकर भेज रहे घर

नई दिल्ली. कोरोना वायरस संक्रमण के बीच मजदूरों का पलायन जारी है. लॉकडाउन की वजह से दूसरे राज्यों में मजदूरी कर रहे प्रवासी मजदूर यातायात प्रतिबंधों के चलते पैदल ही घर की तरफ लौटने को मजबूर हैं. ऐसे में इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आगे आए हैं.

प्रवासियों की घर वापसी के लिए सोनू सूद ने खुद बसों का इंतजाम किया है. इन बसों के जरिए परेशान मजदूरों को घर वापस भेजा जा रहा है. अभिनेत्री कविता कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर इससे संबंधित एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनू सूद प्रवासी मजदूरी से भरी एक बस में बैठे लोगों को हाथ हिलाकर ‘बाय-बाय’ करते दिख रहे हैं. सोनू को ऐसी ही प्रतिक्रिया बस में बैठे लोगों से भी मिल रही है.

कविता ने ट्विटर पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘ये सोनू सूद हैं. राज्य सरकार अनुमति लेने के बाद सोनू के द्वारा ली गई बसों में प्रवासियों को उनके राज्य भेजा गया. एक दयालु मानव, पेशे से एक अभिनेता जो किसी और का काम कर रहा है क्योंकि उसके पास दिल है.’

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनू सूद गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद हजारों लोगों को खाना खिला रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने कहा था कि वह रमजान में 25 हजार लोगों को खाना खिलाएंगे.