PM Modi की सुरक्षा में चूक को सिद्धू ने बताया ड्रामा, बोले- खाली कुर्सियों की वजह से रद्द हुई रैली

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) के मामले का सियासी तूफान फिलहाल थमता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। इसी दरमियान अब पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इस मामले में विवादित बयान दिया है और पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को ड्रामा बताया है।

पंजाब कांग्रेस से अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक (PM Modi Security Breach) को ड्रामा बताया है। सिद्धू ने कहा कि खाली कुर्सियों की वजह से रैली रद्द की गई और सुरक्षा में चूक ये एक ड्रामे-बाज़ी है।

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) के मामले अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फिक्र का इज़हार किया है। इसपर पीएम मोदी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बारे में राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है।

इसमें लिखा गया है कि पीएम मोदी आज राष्ट्रपति कोविंद से मिलने पहुंचे। आगे बताया गया कि पीएम ने उन्हें पंजाब में हुई घटना की पूरी जानकारी दी। फिर राष्ट्रपति ने पीएम की सुरक्षा में हुई चूंक पर फिक्रमंदी का इज़हार किया।

पंजाब सरकार ने जांच के लिए बनाई हाई-लेवल कमेटी

इस घटना के बाद पंजाब सरकार विवाद में घिरी हुई है। इसकी पंजाब सरकार ने जांच के लिए हाई-लेवल कमेटी भी बनादी है। यह कमेटी तीन दिनों में अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कमेटी में रिटायर्ड जस्टिस मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामलों और न्याय) अनुराग वर्मा शामिल हैं।

सुप्रमी कोर्ट पहुंचा मामला

वहीं अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना के समक्ष मेंशन किया गया है। चीफ जस्टिस की बेंच इसपर शुक्रवार को सुनवाई का फैसला कर सकती है।

गौरतलब है कि PM नरेंद्र मोदी बुधवार को फिरोजपुर में चुनाव रैली को खिताब करने जा रहे थे कि रैली की जगह से करीब 8 किलोमीटर दूर एक फ्लाईओवर पर PM का काफिला रोकना पड़ा। जहां करीब वह 20 मिनट तक खड़े रहे। जहां PM रुके, वो जगह पाकिस्तान सीमा से कुछ किमी की दूरी पर ही मौजूद है।