सुशांत की बहन श्वेता का रिया पर निशाना, बोली-खुद के बुने जाल में फंस चुकी है रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हर दिन इस मामले में नए खुलासे होने के बाद रिया चक्रवर्ती इस समय सवालों के घेरे में हैं। मुंबई पुलिस से लेकर ईडी और सीबीआई तक रिया से पूछताछ कर रही है। ऐसे में श्वेता भी रिया को बख्शने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती पर निशाना साध रही हैं।

अपने बिछाए जाल में फंसी रिया

शुक्रवार को श्वेता ने ड्र ग्स के बारे में हुई रिया चक्रवर्ती की चैट को शेयर कर सवाल उठाए थे और अब वे उनके इंटरव्यू शेयर कर रही हैं। अमिता पारीख का इंटरव्यू शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि वे सुशांत के गुनाहगारों की गिरफ्तारी का इंतजार नहीं कर सकतीं। वहीं रिया का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अब एक्ट्रेस अपने ही बिछाए जला में फंस गई हैं।

इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति, रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठा चुकी हैं। रिया ने समाचार चैनल आजतक के साथ इंटरव्यू में कहा था कि वे अपने घर की EMI नहीं भर पा रही हैं और उन्हें चिंता है कि आगे उन्हें काम नहीं मिल पाएगा। इसपर श्वेता ने ट्वीट किया था- तुम्हें EMI के 17000 रुपये ना भर पाने की चिंता है तो मुझे बताओ कि तुम भारत के सबसे महंगे वकील को अपना केस लड़ने के पैसे कैसे दे रही हो? इसके साथ श्वेता ने #RheaTheLiar का भी इस्तेमाल किया।

निकल रहे हैं कई कनेक्शन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 अपने घर में फां सी लगा ली थी। सुशांत की इस मिस्ट्री को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस से लेकर बिहार पुलिस और अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही हैं। इस मामले में अफेयर से लेकर पैसों की हेरा फेरी और ड्र ग्स तक का कनेक्शन निकल चुका है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं और उनपर कई बड़े आरोप लगाए गए हैं। हालांकि रिया इन सभी को सिरे से खारिज करती आ रही हैं।