सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की उलटी गिनती शुरू, भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार

0
383
सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की उलटी गिनती शुरू, भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार
(Image Courtesy: Google)

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह केस में रोज नई परते और किरदार खुलने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और ड्र ग सप्लायर सैमुलअ मिरांडा (Samuel Miranda) को गिरफ्तार कर लिया है। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले दोनों का मेडिकल टेस्ट भी होगा।

Showik Chakraborty और सैमुअल मिरांडा को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। बीती रात ही करीब 9 घंटे तक पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी ने किया गिरफ्तार

पूछताछ के बाद शुक्रवार रात ही एनसीबी की टीम दीपेश सावंत को भी दफ्तर ले आई और पूछताछ शुरू कर दी। देर रात तक उससे पूछताछ चलती रही। माना जा रहा है कि उसे आज गिरफ्तार किया जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ है कि रिया के कहने पर वो ड्र ग्स खरीदता था। ऐसे में अब रिया को भी समन भेजने की तैयारी हो रही है। वहीं सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी अपने दो वकीलों के साथ देर रात एनसीबी के दफ्तर पहुंची और कार्रवाई के बारे में बात करनी चाही।

ड्र ग्स की व्यवस्था की

हालांकि उन्हें एनसीबी दफ्तर में जाने की इजाजत नहीं मिली। सैमुअल के वकीलों ने बताया कि अब वे कोर्ट में सैमुअल की पेशी का इंतजार करेंगे, ताकि तस्वीर साफ हो सके।

ये भी पढ़ें : PUBG बैन होते ही FAU-G गेम लाए अक्षय कुमार, बोले-अब खेलें आत्मनिर्भर बैटल रॉयल गेम

बता दें कि शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी के अनुसार Showik Chakraborty ने न केवल सुशांत के लिए बल्कि कुछ अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए भी ड्र ग्स की व्यवस्था की थी।

रिया को भेजा जा सकता है समन

वहीं ड्र ग्स कनेक्शन में एनसीबी ठोस सबूत की तलाश में थी। Showik Chakraborty का नाम रिया की चैट में आया, साथ ही ड्र ग्स पेडलर जैद और बासित ने भी उसके साथ लिंक की बात की। ये गवाही ही शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए काफी थी। इसके बाद अब रिया पर भी शिकंजा कसता जा रहा है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के कयास भी लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी जल्द ही रिया चक्रवर्ती को भी समन भेज सकती है।