कंगना ने कहा बाबर.. तो संजय राउत ने दिया जवाब- बाबरी तो’ड़ने वाले हम ही हैं, हमें मत सिखाओ

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच चल रही वि’वा’द में एक बार फिर से ‘सामना’ (Saamana) के जरिए कंगना को नि’शा’ने पर लिया गया है।

कंगना (Kangana Ranaut) के दफ्तर गिराने पर ऐक्ट्रेस ने ट्वीट करके BMC की टीम को बाबर लिखा था। इस पर पलटवा’र करते हुए पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है, ‘बाबरी गिराने वाले हम ही, हमें क्या कहते हो?’ इसके अलावा, उन्होंने कहा है कि अगर कंगना माफी मांग लेती हैं तो कोई वि’वा’द नहीं रह जाएगा।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि बाबरी तो’ड़ने वाले हम ही हैं, तुम हमें क्या सिखाते हो। हालांकि संजय ने अपने इस कटाक्ष में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम नहीं लिखा है। उन्होंने इशारों-इशारों में कंगना के बाबर वाली ट्वीट का जवाब दिया है।

‘बीएमसी के आयुक्त से पूछें इसी समय क्यों ऐक्शन लिया’

शिवसेना नेता (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने कहा कि मनपा (BMC) ने जो कार्रवाई की है वह उनकी है। BMC ने इसी समय यह ऐक्शन क्यों लिया, इसका जवाब BMC के आयुक्त ही दे सकते हैं। उनसे ही सवाल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी नियमों का उ’ल्लंघ’न करता है तो उस पर कार्रवाई की जाती है।

‘शब्द वापस लें तो कोई वि’वा’द नहीं’

संजय राउत ने कहा कि बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वह (कंगना रनौत) एक कलाकार हैं और मुंबई में रहती हैं। उन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के लिए जो भाषा प्रयोग की वह उचित नहीं है। अगर कंगना अपने शब्द वापस लेती हैं तो कोई वि’वा’द ही नहीं रह जाता है।