गुं’डा;गर्दी पर उतरी Shivsena, रिटायर्ड नेवी अफसर को पीटा… 6 पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तार

0
601
गुंडागर्दी पर उतरी Shivsena, रिटायर्ड नेवी अफसर को पीटा... 6 पार्टी कार्यकर्ता गिरफ्तार
(Image Courtesy: Google)

मुंबई. सुशांत सिंह केस और कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के मामले में पहले से घिरी शिवसेना (Shivsena) सरकार एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं पर नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से मार पी;ट करने का आरोप लगा है. इस मामले में भारी दबाव के बाद पुलिस ने 6 शिवसेना (Shivsena) कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है

Shivsena कार्यकर्ताओं ने पहले दी ध’म;की फिर मा;र पीट

नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि 8-10 व्यक्तियों ने आज मुझ पर हम ला किया और पी;टा. इससे पहले मुझे एक संदेश के लिए ध;म’की भरे कॉल आए, जो मैंने फॉरवर्ड किया था. मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है. इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए.

बता दें कि नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा पि;टा’ई करने का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में शिवसेना के कार्यकर्ता नेवी के पूर्व अफसर को घ’सी;टते हुए उनके घर से बाहर लाए और बुरी तरह से पी;ट’ते हुए दिख रहे हैं.

बताया गया कि शिवसेना के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि नौसेना के पूर्व अधिकारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ऐसी तस्वीर व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड की थी, जिसमें छे;ड़ छा’ड़ की गई थी और यही बात शिवसैनिकों को पसंद नहीं आई.

बीजेपी ने अपनाया सख्त रुख

दूसरी ओर, इस घटना को लेकर बीजेपी उद्धव सरकार पर हम;ला वर हो गई है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि वाह शिव सेना. एक बुजुर्ग सेनापति पर वार कर कितना सम्मान बढ़ाया आज आपने छत्रपति शिवाजी महाराज का. वाकई आप ‘शेर’ हैं.

पात्रा से पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट कर कहा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी की गुं;डों ने सिर्फ इस वजह से पि;टा’ई कर दी क्योंकि उन्होंने व्हाट्सएप पर एक मैसेज फॉरवर्ड किया था. उद्धव ठाकरे इस गुं’डाराज को रोकिये. हम कड़ी कार्रवाई चाहते हैं और इन गुं’डों को सजा मिलनी चाहिए.