बीजेपी में शामिल होंगे शरद पवार के भतीजे पार्थ! सुशांत केस पर CBI जांच की कर चुके हैं मांग

0
427
Sharad Pawar Parth Pawar
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली। एनसीपी नेता शरद पवार के भतीजे पार्थ पवार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। पार्थ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, हाल ही में पार्थ ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। इस को लेकर शरद पवार ने पार्थ को फटकार लगाई थी।

एनसीपी प्रमुख ने पार्थ की इस मांग को बचकानी हरकत बताते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है। पार्थ ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी।

बीजेपी ने खारिज की अटकलें

इस बीच बीजेपी की तरफ से इन अटकलों को खारिज कर दिया गया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि पार्थ पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। पुणे के भाजपा सांसद गिरीश बापट ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में कहा, पार्थ भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं और हम उन्हें अपनी पार्टी में नहीं लेंगे।

वहीं, भाजपा नेता नारायण राणे ने भी विवाद में कूदते हुए पार्थ पवार की वकालत की थी। शरद पवार की टिप्पणी पर राणे ने कहा, ‘पार्थ मैच्योर है, 18 साल से अधिक उम्र का है और मावल लोकसभा चुनाव लड़ता है। हाल ही में, पार्थ ने अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में भी विचार व्यक्त किए और कहा कि यह हिंदू आस्था का ‘पुनर्स्थापन’ और ‘लंबी कड़वी लड़ाई का अंत’ है।

राणे के बयान से शुरू हुई थी अटकलबाजी

नारायण राणे के इस बयान के बाद से ही अटकलबाजी शुरू हो गई थी कि पार्थ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, भाजपा सांसद बापट ने कहा कि पार्थ अकेला नहीं है जो जय श्री राम कहता है, पूरी दुनिया कहती है।

वहीं एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि पार्टी और पवार परिवार के बीच सब ठीक है। उन्होंने कहा, ‘शरद पवार बनाम अजीत पवार की लड़ाई सच नहीं है … और यह मुद्दा पवार साहब की टिप्पणी के बाद खत्म हो चुका है।’