Sania Mirza से शोएब मलिक ने की बेवफाई! पाक एक्ट्रेस को प्यार करते पकड़े गए, सानिया को देंगे तलाक

Pakistan के पूर्व cricketer shoaib malik और भारत की star tennis player sania mirza के तलाक की अटकलें तेज हैं। कई दिनों से दोनों के बीच तनाव की खबरें आ रही हैं। इसी बीच सानिया और शोएब के रिश्ते में तल्खी आने की वजह Pakistani actress ayesha umar को बताया गया।

media reports में दावा किया गया कि Shoaib Malik औरAyesha Omar के बीच कथित अफेयर है। लोग आयशा पर शोएब और सानिया की शादी को तबाह करने का आरोप लगा रहे थे। लेकिन, इस तरह के तमाम आरोपों के बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से सफाई दी है।

उन्होंने सानिया और शोएब से जुड़े मामले पर जवाब दिया है। आयशा ने शोएब को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए, अफेयर की खबरों से साफ इनकार कर दिया है। बता दें कि सानिया और शोएब के तलाक की खबरों के बीच आयशा को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। शुरुआत में तो वो चुप रहीं, लेकिन मामला बढ़ता देख आयशा ने आखिर इस मामले पर जवाब दिया और शोएब को अपना अच्छा दोस्त बताया।

आयशा ने social media पर अपनी सफाई पेश की है। एक यूजर ने comment section में आयशा से पूछा- क्या आप शोएब मलिक से शादी करने का प्लान बना रही हैं? इस पर आयशा ने लिखा- ‘जी नहीं, बिल्कुल नहीं।उनकी शादी हो चुकी है और वो अपनी बीवी के साथ बेहद खुश हैं। मैं उन दोनों की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। शोएब और मैं एक दूसरे के अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं। एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, ऐसे भी रिश्ते होते हैं दुनिया में।’

बता दें कि हाल ही में सानिया ने अपने social media accounts पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरें आना शुरू हो गईं। पिछले काफी वक्त से sania mirza instagram पर या तो कुछ गंभीर कैप्शन और कोट शेयर करती हैं या फिर बेटे के साथ ही अपनी फोटो लगाती हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ फैंस कह रहे हैं कि टेनिस स्टार ने भले ही अब तक रिश्ता खत्म होने का एलान नहीं किया हो लेकिन उनकी शादी टूट चुकी है। हालांकि, अब तक न तो सानिया ने और न शोएब ने अपने रिश्ते को लेकर कोई जानकारी दी है। दोनों में से किसी ने तलाक की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दोनों में से किसी ने इन खबरों का खंडन भी नहीं किया है।