Sambit Patra ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इटैलियन में ट्वीट कर कहा-सवोच्च हित, देश हित

Sambit Patra Italian Tweet: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर केवड़िया पहुंचकर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर शनिवार को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हम सबका हित सोचेंगे, तभी हमारी भी प्रगति होगी.

इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए इटैलियन में ट्वीट किया.

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर कसा तंज

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने पीएम मोदी के लाइनों को ट्वीट किया और लिखा, ‘सर्वोच्च हित,देश हित!! समझें राहुल जी!!’ इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को इटैलियन में ट्रांसलेट कर ट्वीट किया और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा, ‘आपके सुविधा के लिए अनुवाद (translate) भी कर के भेज रहा हूं,आदरणीय राहुल जी!!’

सबका हित सोचेंगे तभी हमारी प्रगति होगी: पीएम

बता दें कि केवड़िया में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ‘हमें ये हमेशा याद रखना है कि हम सभी के लिए सर्वोच्च हित- देशहित है. जब हम सबका हित सोचेंगे, तभी हमारी भी प्रगति होगी, उन्नति होगी.’

पाकिस्तान के मंत्री ने मानी पुलवामा हम ले की बात

बता दें कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को संसद में माना कि पुलवामा (Pulwama) में CRPF के काफिले पर हुए हम ले में पाकिस्तान का हाथ था. उन्होंने कहा कि पुलवामा हम ला पाकिस्तान की कामयाबी है. फवाद चौधरी ने पुलवामा (Pulwama) का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी PTI को दिया. उन्होंने कहा कि पुलवामा इमरान खान के लिए एक उपलब्धि है.

ये भी पढ़ें: JP Nadda बोले-पुलवामा पर पाकिस्तानी मंत्री के कबूलनामे के बाद देश से माफी मांगे राहुल गांधी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आ तं की हम ला किया गया था. एक आत्म घा; ती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी. इसमें 40 जवान वीर गति को प्राप्त हो गए थे.