Shashi Tharoor के बयान पर भड़के Sambit Patra, बोले-कांग्रेस नेताओं ने बनाया भारत का मजाक

0
100
Shashi Tharoor के बयान पर भड़के Sambit Patra, बोले-कांग्रेस नेताओं ने बनाया भारत का मजाक
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद BJP के तेवर तल्ख हो गए हैं. BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि शशि थरूर ने लाहौर लिट फेस्ट में जो बोला, वो सबने सुना, लेकिन उस पर भरोसा नहीं हो रहा है.

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि कांग्रेस ने भारत का मजाक बनाया और खराब नजरिए से दिखाने की कोशिश की है.

पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, शशि थरूर (Shashi Tharoor) तब्लीगी जमात को लेकर सरकार पर कट्टरता और पक्षपात करने की बात पाकिस्तान में जाकर बोल रहे हैं. क्या सोनिया, राहुल, प्रियंका ने कभी पाकिस्तान के अपने अल्पसंख्यकों पर कुछ बोला? क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है?

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि शशि थरूर (Shashi Tharoor) क्या चाहते हैं कि पाकिस्तान अब राहुल गांधी को क्रेडिट दे? तंज भरे लहजे में संबित पात्रा ने कहा कि थरूर चिंता मत करें, राहुल गांधी वैसे ही पाकिस्तान और चीन में हीरो बन चुके हैं

हर जगह राजनीति कर रहे थरूर

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा कि हिंदुस्तान को पीएम मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे भी छठ पूजा तक चलता रहेगा. वहीं, थरूर (Shashi Tharoor) कहते हैं कि राजनीतिक दृष्टिकोण से जिस तरह से कोविड को लेकर आघात होना चाहिए, वो नहीं हो पा रहा है. ये किस तरह की मनोस्थिति है?

ये भी पढ़ें: Kamalnath ने BJP की महिला प्रत्याशी को कहा ‘आइटम’, विरोध में धरने पर बैठे पर सीएम शिवराज

उन्होंने कहा कि नार्थ ईस्ट को लेकर यह कहना कि वहां की स्थिति ठीक नहीं है. यह क्या है? हिंदुस्तान के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कट्टरता और पक्षपात दिखा रही है. ये राहुल गांधी के दोस्त शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कैसे कहा? खासकर तब जब पाकिस्तान में हिंदू और सिखों के साथ क्या हो रहा है, सब देख रहे है.

धारा-370 पर इमरान के सुर में सुर मिला रहे पात्रा

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि धारा-370 पर पी चिदंबरम तो इमरान खान के सुर में सुर मिला रहे हैं. राहुल गांधी को इंडिया में क्रेडिट नहीं मिल रहा, मीडिया और लोग पसंद नहीं कर रहे है तो क्या अब राहुल पाकिस्तान से चुनाव लड़ेंगे? थरूर क्या पाकिस्तान में चुनाव लड़ेंगे. अब हम बीजेपी में राहुल गांधी को ‘राहुल लाहौरी’ बोलेंगे.