‘BJP की हार का डर जितना बढ़ेगा, छापे उतने ही पड़ेंगे’ : IT छापे पर अखिलेश यादव का पलटवार

नई दिल्ली: आज आयकर विभाग ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय (Rajeev Rai) समेत कई नेताओं के ठिकानों पर छापा मारा है।

छापेमारी पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा चुनाव में हार की डर की वजह से ऐसा कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में भाजपा का साथ नहीं देने वाली है।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘भाजपा का हार का डर जितना बढ़ता जायेगा, विपक्षियों पर छापों का दौर भी उतना बढ़ता जाएगा फिर भी सपा का रथ व हर कार्यक्रम बदस्तूर चलता जाएगा। अब तो जनता पूरी तरह भाजपा के खिलाफ विपक्ष के साथ खड़ी है, अब क्या बाइस के लिए भाजपा सरकार उप्र की बाइस करोड़ जनता के यहां छापे डालेगी।”

बता दें कि इनकम टैक्स ने आज सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के मऊ ठिकाने, अखिलेश यादव के पीएस जैनेंद्र यादव के लखनऊ ठिकाने और आरसीएल ग्रुप के मालिक मनोज यादव के मैनपुरी ठिकाने पर एकसाथ छापेमारी की है।

वहीं छापेमारी को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा है कि चुनावों में हार को देखकर बीजेपी परेशान है। अब बीजेपी कोई भी जतन कर ले, लेकिन यूपी में सरकार नहीं बनने वाली है ।