कंगना के समर्थन में उद्धव सरकार पर बरसी Sadhvi Prachi, कहा-महाराष्ट्र में तुरंत लगे राष्ट्रपति शासन, नहीं तो…

Sadhvi Prachi Video: कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत केस में जारी घटनाक्रम के बीच विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ लिया है. उद्धव सरकार पर बरसते हुए साध्वी प्राची ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर डाली है.

साध्वी प्राची ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने उद्धव सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

क्या बोली Sadhvi Prachi

साध्वी प्राची ने कहा कि महाराष्ट्र में जल्द राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए वरना सोनिया गांधी की गोद मे बैठी ठाकरे सरकार वहां किसी बड़े हिंदूवादी नेता की ह त्या करवा सकती है. कंगना रनौत के ऑफिस गिराने के मामले पर उन्होंने कहा कि मुंबई में सैकड़ो ऐसी मस्जिद और मजार है जो अवैध तरीके से बनाई गई है. वहीं खान बिल्डिंग्स पर अवैध तरीके से बनाई गई है, उन पर सरकार चुप है.

ये भी पढ़ें : Sonu Sood ने निभाया वादा, काशी के 220 नाविकों को पहुंचाई मदद… लोगों ने कहा.. रियल हीरो

Sadhvi Prachi ने कहा कि कंगना रनौत के इंसाफ मांगने पर कुछ ही घंटों के अंदर उनका ऑफिस ध्वस्त कर दिया गया. साध्वी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार पालघर कांड में साधुओं को इंसाफ नहीं दिला पाई. सुशांत केस में भी महाराष्ट्र सरकार ने घोर लापरवाही बरती और मौत के बाद भी 15 दिनों तक एफआईआर नही हुई थी. उन्होंने सीधे ठाकरे सरकार पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार नहीं चाहती कि सुशांत को इंसाफ मिले.

यहां देखे वीडियो