Rohit Sardana का पुराना वीडियो वायरल, पियानो बजाते देख भावुक हुए फैंस

नई दिल्ली. टीवी के जाने माने पत्रकार और देश के टॉप न्यूज एंकरों में शामिल रोहित सरदाना (Rohit Sardana) 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती थे और हार्ट फेल के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Pranab Mukharjee की किताब में दावा: आज नेपाल होता भारत का हिस्सा, लेकिन नेहरू ने ठुकराया था प्रस्ताव

यह वीडियो उनके ही ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें रोहित पियानो बाजते दिख रहे है.  इस ट्वीट में लिखा है, गीत तेरे साज़ का.

पत्रकारिता में बड़ा नाम थे Rohit Sardana

गौरतलब है कि रोहित सरदाना (Rohit Sardana) साल 2017 में जी न्यूज का साथ छोड़ने के बाद आजतक संग जुड़े थे. वह आजतक पर डिबेट शो ‘दंगल’ की मेजबानी करते थे. उन्हें साल 2018 में गणेश विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. वह टीवी न्यूज जर्नलिज्म के चर्चित चेहरों में से एक थे.

ये भी पढ़ें: असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं तारक मेहता की अंजलि भाभी से लेकर बबीता जी तक सभी महिला कलाकार

रोहित सरदाना का वीडियो देख भावुक हुए फैंस

वहीं वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भावुक हो गए. यूजर्स ने उनके वीडियो को ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने रोहित को याद करते हुए लिखा, Miss you bhaiya.. हमने तो आज तक ही देखना छोड़ दिया अब राष्ट्रवादी वाली कोई बात दिखती ही नहीं इसमें.