RJD नेता का चौंकाने वाला खुलासा, जेल में बंद होने के बावजूद रोज मुझे फोन करते हैं Lalu Prasad Yadav

0
277
RJD नेता का चौंकाने वाला खुलासा, जेल में बंद होने के बावजूद रोज मुझे फोन करते हैं Lalu Prasad Yadav
(Image Courtesy: Google)

पटना. RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) जेल से रोज अपने कार्यकर्ताओं, प्रत्याशी से बात करते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह आरोप लगाये थे. इन आरोपों पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने सबूत मांगे थे. अब बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर कुछ वैसे ही बातें सामने आई हैं.

इस बार यह बयान विपक्षी खेमे की तरफ से नहीं, बल्कि खुद RJD के एक नेता ने दिया है.

Lalu Prasad Yadav को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

RJD नेता कमलेश शर्मा की मानें तो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)  रोज उनसे फोन पर बात करते हैं. साथ ही चुनाव लड़ने वाले कई अन्य प्रत्याशियों से भी बात करते हैं. लालू रांची जेल से फोन कर प्रत्येक दिन उऩकी चुनावी तैयारी की जानकारी लेते हैं. बिहार चुनाव से ठीक पहले आरजेडी के कमलेश शर्मा खुलकर यह कह रहे हैं कि लालू यादव से उनकी रोज बात होती है और वह प्रत्येक दिन इनसे बाते करते हैं.

ये भी पढ़ें : चीन को नहले पर दहला, Leh Ladakh में तैयार हो रहा भारत का ‘ब्रह्मास्त्र’… PM मोदी खुद कर रहे निगरानी

कमलेश शर्मा गया के टेकारी से स्वघोषित आरजेडी प्रत्याशी हैं, जो पहले गया युवा जेडीयू जिलाध्यक्ष हुआ करते थे. कमलेश ने 16 दिन पहले ही यानी 5 सितंबर को RJD की सदस्यता ली थी. उनको खुद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने RJD की सदस्यता दिलाई थी. कमलेश शर्मा के इस खुलासे ने JDU को बैठे बिठाये RJD, लालू यादव और उनके परिवार पर ह’म ला बोलने का मौका दे दिया है.

विपक्ष ने उठाए RJD पर सवाल

इस मौके का लाभ उठाते हुए JDU के मुखर नेता डॉ. अजय आलोक खुलकर लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) पर ह’म ला बोल रहे हैं. आलोक कहते हैं कि लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) जेल में एक दो नहीं बल्कि चार मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हैं और रोज लोगों बात भी करते हैं.

इधर, कमलेश शर्मा के खुलासे पर अपनी पार्टी और पार्टी प्रमुख लालू यादव पर उठ रहे सवाल के बीच RJD के दो प्रवक्ता अपने नेता लालू यादव के बचाव में सामने आए हैं. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कमलेश शर्मा को राह चलता आदमी बताया है रहे हैं तो वहीं शक्ति सिंह यादव का कहना है कि कुछ लोग अति उत्साह में कुछ का कुछ बोल जा रहे हैं.