रिया को व्हाट्सएप्प पर आया मैसेज, सुशांत की चाय या कॉफी में 4 बूंदें डालो… फिर देखो इसका असर

0
563
SSR Case: अपने ही बुने जाल में फंसी रिया, ड्र ग्स लेने के साथ खरीदती और बेचती भी थी
(Image Courtesy: Google)

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR case) में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस से जुड़ा एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ जो जांच की दिशा बदल सकता है। दरअसल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroborty) की वॉट्सऐप चैट्स से ‘ड्र;ग की साजिश’ होने का शक गहरा रहा है। टाइम्‍स नाउ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की मौत का नार;को’टि;क्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है।

रिया की चैट्स के कुछ अंश सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि यह चैट्स रिया ने पहले डिलीट कर दी थी, लेकिन जांच कर ही टीम ने इसे वापस हासिल किया है। ईडी ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नार;को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है।

पांच लोगों से हुई रिया की बात

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच हुई है। गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्र;ग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा-‘अगर हम हार्ड ड्र;ग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्र;ग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।

दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा- ‘तुम्‍हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब MD’MA से है। MD’MA यानी Methy;lenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्र;ग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

रिया और जया साहा के बीच बातचीत

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है, जिसमें रिया से जया कहती हैं-‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। चौथी चैट में रिया कहती हैं, ‘थैंक्‍यू सो मच।’ इसके जवाब में जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।’ पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया से जया कहती हैं-‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’

रिया और मिरांडा के बीच चैट

इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है- ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है- ‘क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ h;ash और b;ud है।’ यहां ha;sh और b;ud लोअर लेवल का ड्र;ग माना जा रहा है।

वहीं जब इस बारे में जब गौरव से बात की गई तो उन्‍होंने कहा-‘मैं ड्र;ग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।’ दूसरी तरफ, इन ‘चैट्स’ पर रिया के वकील का भी जवाब आया है। उनका कहना है कि रिया ने ड्र;ग्स कभी नहीं ली। वह ब्‍ल;ड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।