Rhea Chakraborty Update: गिरफ्तारी के बाद रिया के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स, न्याय की मांग को लेकर कैंपेन शुरू

0
280
Rhea Chakraborty Update: गिरफ्तारी के बाद रिया के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स, न्याय की मांग को लेकर कैंपेन शुरू
(Image Courtesy: ANI)

Rhea Chakraborty Update: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को गिरफ्तार कर 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एनसीबी ने रिया को ड्र ग सिंडिकेट का एक एक्टिव सदस्य बताया.

ऐसे में रिया की तो मुसीबत काफी ज्यादा बढ़ गई है, लेकिन बॉलीवुड का एक तबका एक्ट्रेस के साथ खड़ा नजर आ रहा है.

Rhea Chakraborty के समर्थन में बॉलीवुड

मंगलवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty update) की गिरफ्तारी तो सुर्खियों में रही. इसके अलावा उन्होंने जो टी शर्ट पहन रखी थी, उसने भी सभी का ध्यान खीचा. एक्ट्रेस की टी शर्ट पर लिखा था- गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, हम सभी मिलकर पितृसत्ता के इस किले को ध्वस्त करें.

ये भी पढ़ें : Kangna Ranaut News: मुंबई पहुंचते ही कंगना के साथ खड़ी होगी करणी सेना, कहा-रोक सको तो रोक लो

अब रिया की टी शर्ट पर लिखा ये संदेश उनके समर्थन का जरिया बन गया. बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने इसी कोट के जरिए रिया को सपोर्ट किया और उनकी गिरफ्तारी का विरोध.

इन सेलेब्स ने किया समर्थन

अनुराग कश्यप, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, अमृता अरोड़ा, दिया मिर्जा, शिबानी दांडेकर, अंगद बेदी, राधिका मदन, श्वेता बच्चन जैसे तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस कोट के जरिए एक्ट्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की. इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की तरफ से #justiceforrhea और #SmashPatriarchy ट्रेंड कर रहा है.

ड्र ग्स विवाद में फंसीं रिया

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स भी सोशल मीडिया पर अपने एक्टर के सपोर्ट में खड़े नजर आ रह रहे हैं. रिया की गिरफ्तारी के बाद से सभी को यही लग रहा है कि सुशांत के दोषियों को अब सजा मिलकर रहेगी. मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty update) को ड्र ग मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन पर आरोप है कि वे ड्र ग्स खरीद रही थीं.