बाप बनने वाले हैं रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की अल्ट्रासाउंड की तस्वीर, नीतू बोलीं- आ रहे हैं ऋषि कपूर

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की. उन्होंने अपने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.” इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है.

उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणवीर कपूर ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं.

vh 1

आलिया भट्ट काफी खुश दिख रही हैं. हालांकि मॉनिटर की डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है. इसके साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है. इस तस्वीर में शेर की एक फैमिली दिख रही है. जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है.

आलिया भट्ट ने जैसे ही यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बधाइयां मिलना शुरू हो गई. सबसे पहले रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने रिएक्ट किया. उन्होंने दिल वाले और प्यार करने वाले इमोजी शेयर किए. मौनी रॉय ने कमेंट में ‘ऊँ नमः शिवाय’ के साथ अपनी अथाह खुशी व्यक्त की.

रकुल प्रीत सिंह ने दी बधाई

रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने लिखा, “ओह माय माय कॉन्ग्रेचुलेशन.” गुनीत मोंगा ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘गॉड ब्लेस’ लिखा. आलिया की ये पोस्ट आने के बाद कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान बेबी की ओर पहले ही इशारा कर दिया था.

रणबीर कपूर ने पहले ही कर दिया था इशारा
रणबीर कपूर से जब पूछा गया था कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे, तो उन्होंने कहा था कि उन्हें परिवार बनाना है और बहुत काम करना होगा. उन्होंने कहा था, “अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है. पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था.”

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी की खबर
आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शादी के दो महीने बाद ही आई है. आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित आरके हाउस में शादी की थी. इस शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.