Ram Vilas Paswan के निधन पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, मां को देख फफक कर रो पड़े चिराग

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का गुरुवार शाम निधन हो गया. पीएम मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल पासवान को श्रद्धांजलि देने आज पीएम मोदी, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, हर्षवर्धन, अश्विनी चौबे और रवि शंकर प्रसाद मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने राम विलास पासवान की पत्नी को ढाढस बंधाया.

पीएम मोदी के साथ मौजूद गिरिराज सिंह ने कहा कि राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का जाना समाज के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. इससे पहले पासवान का पार्थिव शरीर एम्स से उनके घर लाया गया था.

पीएम मोदी ने दी Ram Vilas Paswan के परिवार को सांत्वना

दिवंगत नेता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) को सांत्वना देने के बाद पीएम ने उनकी पत्नी को भी ढाढस बंधाया। पासवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने उनकी पत्नी से काफी देर बाद की।

इस दौरान पिता के निधन से चिराग (Chirag Paswan) टूट गए और मां को रोते देख खुद भी फफक कर रो पड़े। बता दें कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पिता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बीमारी को लेकर समर्थकों के एक पत्र भी लिखा था।

पीएम मोदी ने जताया था दुख

प्रधानमंत्री मोदी ने कल राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर ट्वीट कर कहा था, ‘दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। देश में ऐसी खाली जगह बनी है जो शायद कभी भी न भर पाए। Ram Vilas Paswan का निधन मेरे लिए निजी क्षति है। मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी और एक ऐसे शख्स को खो दिया जो हर गरीब से गरीब व्यक्ति को सम्मानजनक जीवन की तरफ बढ़ाने के लिए बेहद जुनूनी थे।’

ये भी पढ़ें: Sonu Sood Help: हाथ कटने की नौबत आई तो ड्राइवर की सोनू सूद ने की मदद, बदले में मांगी ये एक चीज

बता दें कि कुछ दिनों में बिहार विधानसभा का चुनाव होने हैं और उसके ठीक पहले दिग्गज नेता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का निधन हो गया है। LJP बिहार में NDA से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं।