ब्रेकिंग: Ram Vilas Paswan की मौत को इस पार्टी ने बताया बड़ी साजिश, बेटे Chirag Paswan पर लगाए आरोप

नई दिल्ली. बिहार चुनाव के बीच दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर अब राजनीति शुरू हो गई है. जीतनराम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) ने इसे साजिश करार देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर सवाल उठा दिए हैं.

इस संबंध में जीतनराम मांझी की पार्टी HAM के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक चिट्ठी लिखकर न्यायिक जांच की मांग की है.

हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा ने लिखा पीएम मोदी को पत्र

हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने LJP अध्यक्ष चिराग पासवान पर सवाल उठाया है. दानिश रिजवान ने कहा है कि देश जानना चाहता है कि आखिर चिराग पासवान रामविलास पासवान से जुड़े कौन से राज को छुपा रहे हैं, ये देश जानना चाहता है.

रिजवान ने पीएम मोदी के नाम लिखे पत्र में कहा, कुछ दिन पूर्व आपके मंत्रीमंडल के सदस्य रहे देश के सबसे बड़े दलित नेता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) हम सबको छोड़कर स्वर्ग सिधार गए. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. लेकिन पूरे देश के दुख से अलग लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) उनके अंतिम संस्कार के दूसरे दिन ही एक शूटिंग में दिखाई दिए. वह वहां ना सिर्फ हंसते मुस्कुराते दिखे, बल्कि कट-टू-कट शूटिंग भी करते रहे. चिराग पासवान (Chirag Paswan) के इस रवैये से उनके परिजन और पासवान जी के प्रशंसकों में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

HAM Letter
Source: Aajtak

चिराग पासवान पर उठाए सवाल

हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के प्रवक्ता ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘आखिर किसके कहने पर अस्पताल की तरफ से राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया? आखिर किसके कहने पर इलाज के दौरान अस्पताल में सिर्फ 3 लोगों को ही उनसे मिलने की इजाजत दी गई?

ये भी पढ़ें: नकवी और शाहनवाज का जिक्र कर BJP पर बरसे दिग्विजय सिंह- क्या इन्होंने भी लव जिहाद किया?

डॉ. रिजवान ने लिखा, ऐसे कई सवाल हैं, जो इस समय राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के समर्थकों के मन में कौंध रहे हैं, इसलिए पूरे मामले की न्यायिक और निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) की तरफ से डॉ. रिजवान ने पीएम मोदी से पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन की न्यायिक जांच की मांग के साथ चिराग पासवान (Chirag Paswan) की भूमिका की जांच करने की मांग है.