सुशांत केस: Rakul Preet Singh ने मानी ड्र ग चैट की बात, रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबत

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ ड्र ग चैट की बात मान ली है. ऐसे में रिया की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ने की संभावना है. एनसीबी ने कल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की थी.

आज दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आमने सामने बिठाकर एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है.

Rakul Preet Singh ने किया खुलासा

जी न्यूज ने NCB से जुड़े सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ड्र ग्स को लेकर चैट की थी.

Rakul Preet Singh ने कहा कि रिया उनके घर में ड्र ग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी. रकुल (Rakul Preet Singh) ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्र ग्स नहीं लिया है और ना ही वह किसी ड्र ग पेडलर को जानती हैं.

दीपिका की मुश्किलें बढ़ने की संभावना

इधर, ड्र ग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट ने दीपिका पादुकोण की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. इस मामले में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकास (Karishma Prakash) के साथ बिठकार दोनों से NCB पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें : सलाम: भारत समेत आधी दुनिया पर राज करने वाली ईस्ट इंडिया कंपनी का मालिक बना एक हिन्दुस्तानी

इससे पहले करिश्मा से NCB के अधिकारियों ने शुक्रवार को 6 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है. इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं.

ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं और इसमें ज्यादातर ड्र ग्स को लेकर बातें होती थीं. करिश्मा ने NCB के आगे कबूल किया है कि वायरल चैट 2017 की थी जिसमें ग्रुप एडमिन दीपिका ने है श मांगा था. इस मामले मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है.