अखिलेश यादव के नेता बोले- बेचारे पीएम मोदी खाली कुर्सियों को गिन भी नहीं पाए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बुधवार को पंजाब दौरे पर थे। उनके कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले गृह मंत्रालय ने जानकारी दी कि पीएम की सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach) हुई है जिसकी वजह से यह दौरा रद्द किया जाता है।

जहां बीजेपी एक तरफ इसे सुरक्षा की जो बता रही है वहीं विपक्षी नेताओं का कहना है कि कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भीड़ नहीं थी इसलिए उन्होंने कार्यक्रम रद्द किया है।

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Security Breach) की रैली रद्द होने पर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ यूजर्स कांग्रेस पर साजिश करने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक नहीं हुई है।

समाजवादी पार्टी के नेता राजीव राय (Rajeev Rai) ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल से रैली का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बेचारे प्रधानमंत्री जी अपने स्वागत में इन काली कुर्सियों को गिन भी नहीं पाए।

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा गया कि जिस दूल्हे की शादी के लिए दिल्ली से बराती आयात किए जा रहे हैं उस दिल्ली दूल्हे से जनता इतनी नाराज है कि बारातियों के स्वागत में भी नहीं आ रही, जनसभा में भी ना होने की वजह से कुर्सियां हटाई जा रहीं। ना जीतेगा दूल्हा ना काम आएंगे बराती, पोल पट्टी खुल चुकी है इन भाजपाइयों की सारी।

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने जनसभा स्थल का वीडियो शेयर कर कहा : अमेरिका में इसे कहते हैं… प्लेइंग ए हॉक्स.. धोखाधड़ी, ठगविद्या, नौटंकी, छलना, चकमा देना। असल कारण – मोदी करिश्मा काफूर हो रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची। जितनी जल्दी समझ जाओ, उतना अच्छा है।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री को फिरोजपुर के रास्ते शहीद स्मारक जाते वक्त फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक इंतजार करने के बाद लौटना पड़ा। उन्होंने वापस आते वक्त बठिंडा एयरपोर्ट पर अधिकारियों से कहा कि अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा भटिंडा लौट आया। गौरतलब है कि पीएम का काफिला जब हाईवे पर था तो सड़क पर प्रदर्शनकारियों ने उन्हें रोक लिया।