राज ठाकरे की पार्टी का ऐलान, नेपोटिज्म गैंग खत्म कर बॉलीवुड को सिखाएंगे कड़ा सबक.. मिलेगा इंसाफ

0
940
Raj-Thackrey
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए करीब एक महीना होने वाला है. लेकिन उनके फैंस अभी भी सदमे में है. सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया जा रहा है. कई लोगों का ये दावा है कि नेपोटिजम ने सुशांत की जान ले ली है.

इसके बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिजम को लेकर बहस छिड़ चुकी है. ऐसे में सुशांत के फैंस हर कीमत पर इंसाफ चाहते हैं. मुंबई पुलिस भी हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बॉलीवुड को कड़ा सबक सिखाएगी राज ठाकरे की पार्टी

इन सबके बीच अब राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना, मनसे (MNS) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है. दरअसल मनसे ने ये आदेश दिया है कि अगर बॉलीवुड में कोई भी नेपोजिज्म का शिकार हो रहा है तो वह हमसे संपर्क करे.

ये भी पढ़ें : सुशात सिंह केस में पुलिस पर भड़की रूपा गांगुली, बोली-किसी काम की नहीं पुलिस, CBI करे जांच

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘अब फिल्म इंडस्ट्री में जो कोई भी नोपोटिज्म के रास्ते चलेगा या फिर कोई गैंग बनाकर किसी आउटसाइडर को काम नहीं देगा तो उसे सख्त सबक सिखाया जाएगा.’

संजय लीला भंसाली से 3 घंटे हुई पूछताछ

इस बीच आज बॉलीवुड क मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leeela bhansali) को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया. इस मामले में तकरीबन 3 घंटे तक पुलिस ने भंसाली से पूछताछ की है. इससे कुछ दिन पहले सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को एक्टर संजना संघी से (sanjana sanghi) पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी.

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह केस में संजय लीला भंसाली पर कसा शिकंजा, बांद्रा पुलिस स्टेशन में चल रही पूछताछ

पुलिस ने किए 28 लोगों के बयान दर्ज

इस मामले में पुलिस अब तक पुलिस ने 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ