UP: आज अमेठी में मोर्चा संभालेंगे राहुल और प्रियंका गांधी, 15 किलोमीटर की पदयात्रा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Uttar Pradesh) जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियां अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। यूपी के सियासी रण में प्रियंका गांधी पहले से ही काफी सक्रिय हैं और अब राहुल गांधी ने भी कमर कस ली है।

प्रदेश में कांग्रेस का ‘जन जागरण अभियान’ चल रहा है और आज बारी गांधी परिवार के गढ़ अमेठी की है। आज 18 दिसंबर को राहुल गांधी इस अभियान में शिरकत करेंगे। यहां वह 15 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे। उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी पदयात्रा करेंगी।

राहुल गांधी सुबह 11:00 बजे से 12:30 तक कौल हाउस से रामलीला मैदान के बाद जगदीशपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 12:30 से 03:00 बजे जगदीशपुर- हरिमऊ जन जागरण अभियान पदयात्रा में शामिल होंगे।

इसके बाद 3 से 4 बजे तक कॉर्नर मीटिंग में हरिमाऊ में रहेंगे। इसके बाद 4 बजे से 05:15 बजे तक हरिमऊ से भूमऊ गेस्ट हाउस के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद 6 बजे भूमऊ गेस्ट हाउस में आगमन होगा।

राहुल गांधी व प्रियंका गांधी 19 दिसंबर को 11:30 बजे भूमऊ गेस्ट हाउस से रिफॉर्म्स क्लब रायबरेली के लिए प्रस्थान करेंगे। 12:00 से 02:00 बजे विमेंस टाउन हॉल, रिफॉर्म्स क्लब, रायबरेली में रहेंगे। वहीं 04:00 बजे रायबरेली से कौल हाउस, लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद 6 बजे कौल हाउस में आगमन होगा।