राहुल गांधी ने नए अंदाज में पीएम मोदी पर साधा निशाना! जुमला, झोला जैसे शब्दों के छोड़े तीर

डेस्क: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Election 2022) का बिगुल बज गया है, लेकिन चुनाव आयोग (Election Commission of India) ने अभी रैलियों और रोड शो पर रोक लगा रखी है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी विदेश से लौटे।

वो (Rahul Gandhi) लगातार पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए उनकी ओर से बीजेपी पर हमला भी जारी है। अब उन्होंने कुछ नए अंदाज में पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने वर्ड गेम Wordle (शब्दों का खेल) की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि Wordle 056 6/6। वहीं फोटो में ऊपर लिखा है पहचानिए कौन, जबकि शब्द वाले खाने में JUMLA (जुमला), TAXES (टैक्स), HUMDO (हम दो यानि अंबानी-अडाणी), JHOLA (झोला), SNOOP और PHOTO (फोटो) लिखा है। इन शब्दों को देखने से साफ पता चलता है कि राहुल का निशाना केंद्र और पीएम मोदी पर है।

दूसरी ओर गुरुवार को कांग्रेस ने यूपी की 125 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की, जिसमें 50 महिलाएं शामिल हैं। खास बात ये है कि कांग्रेस ने उन्नाव रेप पीड़िता की मां को भी टिकट दिया है।

इस पर राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि उन्नाव में जिनकी बेटी के साथ बीजेपी ने अन्याय किया, अब वे न्याय का चेहरा बनेंगी- लड़ेंगी, जीतेंगी! इसके अलावा इस लिस्ट में महिला पत्रकार, एक्ट्रेस आदि का भी नाम शामिल है। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रियंका गांधी भी यूपी चुनाव लड़ेंगी।

पदयात्रा की गई स्थगित वहीं कर्नाटक कांग्रेस ने गुरुवार को अपनी 10 दिवसीय ‘मेकेदातु पदयात्रा’ को स्थगित करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यात्रा को स्थगित करने की पहल राहुल गांधी ने की थी। पदयात्रा स्थगित करने की जानकारी पार्टी नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने दी। उन्‍होंने कहा कि हम अपनी पदयात्रा निलंबित कर रहे हैं। इसका कारण कोरोना के बढ़ते केस हैं।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.