कोरोना संकट पर राहुल गांधी ने PM मोदी की खामोशी पर उठाए सवाल, बोले-मोदी जी ने सरेंडर कर दिया

नई दिल्ली. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संकट के बीच लगातार मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लद्दाख की गलवान घाटी की घटना के बाद से वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांग रहे हैं. इस बीच आज उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल खड़ा किया.

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है.

खामोशी पर उठाए सवाल

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है. प्रधानमंत्री खामोश हैं. उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इंकार कर दिया है.’

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मसले पर मोदी सरकार पर ऐसे समय निशाना साधा जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी पांच लाख से ज्यादा हो चुका है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी कह चुके हैं कि पता नहीं इस बीमारी से कब निजात मिलेगी.

पता नहीं कोरोना से कब मुक्ति मिलेगी

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार कार्यक्रम’ की लॉन्चिंग में कहा था कि पता नहीं कोरोना से कब निजात मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Live: UP बोर्ड ने जारी किए 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट, यहां चेक करें रोल नंबर

कोरोना संकट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आगे भी किसी को नहीं पता कि इस बीमारी से कब मुक्ति मिलेगी. इसकी एक दवाई हमें पता है. ये दवाई है दो गज की दूरी है. ये दवाई है- मुंह ढकना, फेसकवर या गमछे का इस्तेमाल करना. जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं बनती, हम इसी दवा से इसे रोक पाएंगे.

पांच लाख पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

स्वास्थ्य मंत्रालय के आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक देश में स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार के आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50,8,953 हो चुका है जबकि इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने से अब तक 15,685 लोग जान गंवा चुके हैं. एक अच्छी बात ये है कि अभी तक कोरोना संक्रमित 295881 मरीज ठीक हुए हैं.